Monday, May 20, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Monday, May 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsएक्टर रवि किशन को पिता बताने वाली शिनोवा चाहती है डीएनए टेस्ट

एक्टर रवि किशन को पिता बताने वाली शिनोवा चाहती है डीएनए टेस्ट

मुंबई

गोरखपुर से बीजेपी उम्मीदवार और एक्टर रवि किशन पर अपनी बेटी का पिता होने का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत पर कार्रवाई की। सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने दावा किया कि रवि किशन उनकी 25 वर्षीय बेटी शिनोवा के पिता हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि रवि किशन उनकी बेटी का हक मार रहे हैं। अब, शिनोवा ने खुद सामने आकर कहा है कि रवि किशन पैटरनिटी टेस्ट करवाएं।
 
रवि किशन को अपना पिता बताने वाली लड़की अब चाहती है कि वो DNA टेस्ट करवाएं। शिनोवा ने बताया की कैसे उनके परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि विवाद को खत्म करने के लिए रवि किशन को पैटरनिटी टेस्ट करवाना होगा। शिनोवा ने कहा, 'अगर ये सच नहीं है तो आप सामने क्यों नहीं आ रहे और कह रहे हैं कि ये झूठ है। मैं बस ये मांग कर रही हूं कि आप डीएनए टेस्ट करवाएं। आप चुप हैं और किसी भी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। मेरे पूरे परिवार, एक वकील और यहां तक कि एक पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज कारवाई गई है। वो भी झूठे इल्जामों के साथ कि हम आपसे पैसे ऐंठना चाह रहे हैं।'

रवि किशन की कथित बेटी को चाहिए DNA टेस्ट
उन्होंने आगे कहा, 'वो मेरे पिता हैं और मुझे हक है कि मुझे अपना लीजिए। मैं आज ये बात अचानक नहीं कह रही हूं। इस बीच बहुत-सी चीजें हो चुकी हैं। लेकिन मैं उन सबके बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर सकती। मुझे ही नहीं मेरे पूरे परिवार को इस वक्त परेशान किया जा रहा है। हम सभी एक साथ न जाने कितनी चीजों का सामना कर रहे हैं।'

रवि किशन की पत्नी ने दर्ज कराई FIR
इससे पहले, रवि किशन की पत्नी प्रीति ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने छह लोगों- अपर्णा सोनी, उनके पति राजेश सोनी, बेटी शिनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी, समाजवादी पार्टी नेता विवेक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। उन पर आईपीसी की धारा 120बी, 195, 386, 388, 504 और 506 के तहत आरोप लगाए गए हैं।

शिकायत में क्या कहा गया?
अपनी शिकायत में, प्रीति शुक्ला ने आरोप लगाया कि अपर्णा सोनी ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से संबंध होने की धमकी दी थी। प्रीति शुक्ला ने दावा किया कि अपर्णा ने उनसे कहा था, 'अगर तुम बात नहीं मानोगी तो मैं तुम्हारे पति को झूठे बलात्कार के मामले में फंसा दूंगी।' एफआईआर में अपर्णा ठाकुर द्वारा 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का भी जिक्र है।