16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomepoliticalShivraj Singh Chauhan's taunt: तमिलनाडु में शिवराज सिंह चौहान का राहुल पर...

Shivraj Singh Chauhan’s taunt: तमिलनाडु में शिवराज सिंह चौहान का राहुल पर तंज, कहां राहुल करते हैं कांग्रेस का सफाया।

85 / 100

Shivraj Singh Chauhan’s taunt on Rahul in Tamil Nadu.

Shivraj Singh Chauhan’s taunt: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान तीन दिवसीय तमिलनाडु के दौरे पर हैं। बुधवार को वह मदुरै पहुंचे। यहां पर पूर्व सीएम ने कहा कि जहां-जहां राहुल गांधी जाते हैं जनता वहां कांग्रेस को और साफ कर देती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी पैदल यात्रा करने मध्यप्रदेश आए थे। जहां-जहां से राहुल गांधी गुजरे सभी जगह कांग्रेस हार गई। अगर कांग्रेस को हराना है तो राहुल गांधी को भेज दो और किसी की जरूरत नहीं है। Pandit Dhirendra Shastri: ने शादी को लेकर दिया बड़ा बयान।

Shivraj Singh Chauhan’s taunt: पूर्व सीएम ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम का दिव्य और भव्य मंदिर बना है और पूरे देश में उत्सव मना है। दिवाली मनाई गई है। यह अलग बात है कि इंडी गठबंधन सनातन का विरोध करता है। सनातन क्या है? वसुधैव कुटुंबकम ही सनातन है। आत्मवत् सर्वभूतेषु अपने जैसा सबको मानो यह सनातन है। प्राणियों में सद्भावना हो, विश्व का कल्याण हो यह सनातन है। सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे संतु निरामया सब निरोग हो, सबका मंगल और कल्याण हो यही तो सनातन है।   अगर प्राण प्रतिष्ठा करने से पत्थर सजीव हो जाता है, तो मुर्दा क्यों नहीं चल सकता – स्वामी प्रसाद मौर्य।

Shivraj Singh Chauhans taunt
Shivraj Singh Chauhan's taunt: तमिलनाडु में शिवराज सिंह चौहान का राहुल पर तंज, कहां राहुल करते हैं कांग्रेस का सफाया। 2

Shivraj Singh Chauhan’s taunt: उन्होंने डीएमके पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उदय निधि जी जैसे लोग सनातन को मिटाने की बात करते हैं। सनातन की तुलना डेंगू और मलेरिया से करते हैं। सनातन का अपमान भारत का अपमान है और कांग्रेस को भी जवाब देना चाहिए वो उदय निधि जी के बयान से सहमत हैं। इंडी गठबंधन की सनातन के बारे में क्या राय है। कांग्रेस कन्फ्यूज़ है। राहुल गांधी एक तरफ तो मंदिर में जाने की बात करते हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार करती है। CM मान लुधियाना में देंगे परेड को सलामी

https://www.youtube.com/@KhabronKaAdda

Shivraj Singh Chauhan’s taunt: बता दें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर रहेंगे। वहीं, 24 से 26 जवरी तक तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मदुरै, टेंकसी,कोर्टलम और कन्याकुमारी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों को करेंगे संबोधित एवं अन्य बैठकों में शामिल होंगे। यहां पर पूर्व सीएम तमिलनाडु में विकसित भारत संकल्प यात्रा, संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और फर्स्ट टाइम वोटर्स मीटिंग कार्यक्रमों में सहभागिता करेंगे। 

यह भी पढ़े- Pandit Dhirendra Shastri: ने शादी को लेकर दिया बड़ा बयान।