Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
New Delhi

Rozgar.com

23.1 C
New Delhi
Wednesday, April 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandलालू-तेजस्वी को झटके पर झटका, RJD का एक और विधायक टूटा

लालू-तेजस्वी को झटके पर झटका, RJD का एक और विधायक टूटा

 पटना

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को एक और झटका लगा है. राजद के विधायक भरत बिंद ने NDA का दामन थाम लिया है. बता दें कि भरत बिंद बिहार के भभुआ से विधायक हैं. अब तक बिहार में राजद के 5 विधायक RJD का साथ छोड़कर NDA के खेमे में जा चुके हैं. इतना ही नहीं पाला बदलने वालों में कांग्रेस के 2 विधायक भी शामिल हैं. कांग्रेस के 2 विधायकों को भी जोड़ दिया जाए तो अब तक INDIA ब्लॉक के 7 विधायक एनडीए के खेमे में जा चुके हैं.

RJD के इन 5 विधायकों ने छोड़ा साथ

1. प्रहलाद यादव
2. चेतन आनंद
3. वीना देवी
4. संगीता देवी
5. भरत बिंद

4 दिन पहले 3 विधायकों ने छोड़ा था साथ

इससे पहले 27 फरवरी को बिहार में कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के तीन विधायक एनडीए में शामिल हो गए थे. सम्राट चौधरी ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया था. कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरव ने एनडीए जॉइन किया था. वहीं राजद खेमे से संगीता देवी पाला बदलकर एनडीए में शामिल हो गई थीं.

इन्होंने भी छोड़ा राजद का साथ

कांग्रेस के मुरारी गौतम महागठबंधन सरकार में मंत्री भी रहे थे और वर्तमान में चेनारी विधानसभा से विधायक हैं. सिद्धार्थ सौरव विक्रम विधानसभा से विधायक हैं और अब पाला बदलकर बीजेपी जॉइन कर चुके हैं. राष्ट्रीय जनता दल की विधायक संगीता देवी मोहनिया विधानसभा से आती हैं.

'बीजेपी गुंडों की पार्टी'

बिहार की पूर्व सीएम और राजद नेता राबड़ी देवी ने पार्टी नेता के पाला बदलने से पहले बीजेपी पर हमला बोला था. पार्टी विधायको पर एजेंसी की छापेमारी को लेकर उन्होंने कहा, 'बीजेपी अब बीजेपी नहीं रही. यह जंगल पार्टी बन गई है, यह गुंडों की पार्टी बन गई है. पहले भी 'गुंडा राज' था और आज भी वैसा ही है.'