Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsCamila Cabello: ब्रेकअप के बाद की लाइफ और पर्सनल ग्रोथ पर खुलकर...

Camila Cabello: ब्रेकअप के बाद की लाइफ और पर्सनल ग्रोथ पर खुलकर बोली सिंगर कैमिला कैबेलो।

मुंबई

Camila Cabello: हॉलीवुड सिंगर कैमिला कैबेलो ने हाल ही में टकॉल हर डैडीट पॉडकास्ट एपिसोड में अपने ब्रेकअप के बाद की लाइफ और पर्सनल ग्रोथ के बारे में खुलकर बात की है। कैमिला ने फॉरबिडन डिजायर (ऐसी चीज की इच्छा करना, जो आपके पास न हो) का पक्ष लेते हुए कहा, जब तक आप उससे नफरत न करने लगे तब तक उसे डेट करे। उन्होंने आगे कहा कि मैं फॉरबिडन फ्रूट (ऐसी चीज जो आपको आकर्षक लगे, लेकिन आप उससे बचने की कोशिश करते हैं) में विश्वास नहीं करती।

Camila Cabello: अगर आपको कुछ चाहिए तो आप उसे करे। जैसे कि पार्टनर को तब तक डेट करो जब तक कि तुम उससे नफरत न करने लगो। मैं किसी से नफरत नहीं करती हूं, लेकिन मेरे कहने का मतलब है कि ऐसा तब तक करो जब तक कि ये चीजें आपके दिमाग से बाहर न हो जाए। कैमिला ने आगे कहा कि मुझे मालूम है इस मामले में हर किसी के अपने अलग-अलग विचार हो सकते हैं। लेकिन मुझे इस एक्सपीरियंस मेरे लिए बहुत मददगार लगता है। फिर चाहें आपको पता हो कि यह समय की बर्बादी है।

Camila Cabello: बता दें कि सिंगर कैमिलो कैबेलो का अफेयर सिंगर शॉन मेंडेस  के साथ था, लेकिन 2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2001 में उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, उस दौरान उन्होंने कहा था कि वह अपने रोमांटिक रिश्तो को खत्म कर रहे हैं, लेकिन उनका प्यार इंसानों के रूप में एक दूसरे के लिए पहले से ज्यादा मजबूत हो गया है। और ब्रेकअप के बाद वह अच्छे दोस्त बनकर रहेंगे। इसके बाद 2023 में दोनों को कोचेला में किस करते हुए भी देखा गया था।