Saturday, June 15, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeEntertainment Newsकभी गंदी नजरों से देखा तो कभी कंधा सहलाया

कभी गंदी नजरों से देखा तो कभी कंधा सहलाया

मुंबई

बिग बॉस 16 से टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे को पहचान मिली थी। इससे पहले वह उतरन जैसे सीरियल में दिख चुकी थीं। हालिया इंटरव्यू में श्रीजिता डे ने बताया कि वह करियर के शुरुआती दौर में कास्टिंग काउच को फेस कर चुकी हैं। वह सिर्फ 19 साल की थी जब एक डायरेक्टर ने उनके साथ घिनौनी हरकत की थी। हालांकि वह इतनी हिम्मती थी कि वह ऐसे चुंगल में नहीं फंसी और अपने सफर को तय किया। द फ्री प्रेस जरनल के साथ इंटरव्यू में श्रीजिता डे ने कास्टिंग काउच का दर्द बयां किया।

उन्होंने बताया, मैं 19 साल की थी। मुझे एक बंगाली फिल्म आॅफर हुई थी। वो हिंदी की रीमेक फिल्म थी।  मेरी मां उस वक्त कोलकाता में थीं। ऐसे में मुझे डायरेक्टर के आॅफिस अकेले ही जाना पड़ा। जब मैं वहां पहुंचीं तो उस डायरेक्टर ने जिस तरह से मेरा कंधा पकड़ा मुझे अच्छा नहीं लगा। मैं काफी छोटी थी तब और वह आदमी काफी बड़े थे मुझे। श्रीजिता डे ने आगे कहा, लड़कियां बेशक कितनी ही छोटी क्यों न हो वह बैड टच बहुत जल्दी महसूस कर लेती हैं। जिस गंदी नजर से वह आदमी मुझे देख रहा था, मैं डर गई। तभी मैंने अपना पर्स उठाया और मैं उस आॅफिस से भाग गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि कई बार तो ऐसा भी होता है कि लोग बेमतलब का भी आपको बुलाते हैं। बहाने मारते हैं कि कुछ प्रोजेक्ट हैं जिसपर डिस्कशन करना है लेकिन वहां जाकर पता चलता है कि ये सब सिर्फ उनका जाल है।

श्रीजिता डे का कहना है कि उन्होंने ऐसे भी लोगों को फेस किया है जो दावे करते थे कि वह बड़े बड़े डायरेक्टर्स के संपर्क में हैं। श्रीजिता डे ने ये भी बताया कि आखिर कैसे उन्होंने ऐसे फ्रॉड लोगों को फेस किया। उन्होंने बताया कि शुरूआत में काफी घबराइट होती थी डर भी लगता था। लेकिन वह कभी बहकावे में नहीं है। वह समय के साथ ये भी समझ गई थीं कि जहां अच्छा काम होता है वहां ये सब गंदी हरकत नहीं होती। इन सभी चीजों को फेस करने में श्रीजिता डे की मदद उनकी मां ने की।