Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsसोनाक्षी सिन्हा के हाथ लगी विशाल राणा की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म, अभिनेत्री...

सोनाक्षी सिन्हा के हाथ लगी विशाल राणा की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म, अभिनेत्री ने जताई खुशी

सोनाक्षी सिन्हा के हाथ लगी विशाल राणा की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म, अभिनेत्री ने जताई खुशी

आयशा शर्मा व्हाइट टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में बेहद खूबसूरत लगी

आयशा शर्मा ने शेयर कीं दिलकश तस्वीरें, व्हाइट टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में ढा रहीं हुस्न का जलवा

मुंबई
 सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।अब बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले सोनाक्षी के हाथ विशाल राणा की फिल्म लगी है, जिसका शीर्षक फिलहाल तय नहीं है।इस फिल्म के निर्देशन की कमान करण रावल ने संभाली है।

फिल्म की कहानी रोमांस और थ्रिल से भरपूर होगी।सोनाक्षी ने करण और विशाल के साथ तस्वीर साझा खुशी जाहिर की।उन्होंने लिखा, जब तीन लोग, जो अपने काम से प्यार करते हैं, उसके प्रति जुनूनी होते हैं और दर्शकों को रोमांचित करने के लिए एक साथ आते हैं तो आपको एक रोमांटिक थ्रिलर मिलती है। इस फिल्म में एक ऐसा मोड़ होगा, जिसे आप नहीं भूल पाएंगे।उन्होंने लिखा, निर्माता विशाल राण और निर्देशक करण रावल के साथ एक फिल्म पर सहयोग करने में खुशी हो रही है।

सोनाक्षी ने कहा, यह इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मैं हमेशा नई और रोमांचक भूमिकाएं निभाने की तलाश में रहती हूं। यह मेरे लिए एक और अनजान शैली है, इसलिए मैं इस रोमांचक भूमिका में उतरने के लिए बेताब हूँ।फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

 फिल्म के अन्य विवरण अभी गुप्त हैं।राणा ने बताया: मैं ऐसी अद्भुत टीम के साथ यह यात्रा शुरू करने के लिए रोमांचित हूं। सोनाक्षी और करण जैसी प्रतिभाओं के साथ काम करना वाकई रोमांचक है। मैं स्क्रीन पर हमारे विजन को जीवंत होते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। यह एक रोमांचक साहसिक काम की शुरुआत भर है। मैं और इंतजार नहीं कर सकता! करण रावल इससे पहले 2020 में विक्रांत मैसी और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत हाफ फुल का निर्देशन कर चुके हैं।

आयशा शर्मा ने शेयर कीं दिलकश तस्वीरें, व्हाइट टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में ढा रहीं हुस्न का जलवा

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा शर्मा इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से धमाल मचा रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर सीरीज़ साझा की है, जिसमें वह व्हाइट टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में आयशा शर्मा खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. उनका पोज़ कॉन्फिडेंट और स्टाइलिश है, जिसने उनके फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

आयशा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वह अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं.सफेद रंग में आयशा शर्मा कमाल कर रही हैं. एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल आयशा शर्मा अपनी शानदार इंस्टाग्राम तस्वीरों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं।

एक हालिया पोस्ट में, वह एक सफेद बनियन और नीली डेनिम पहने हुए एक लापरवाह माहौल का अनुभव कर रही है, जबकि वह एक कुर्सी पर बैठी हुई है और उसके बाल खुले में लहरा रहे हैं। कैप्शन, एस्प्रेसो के ट्रिपल शॉट से भी अधिक मजबूत, छवि में मजबूती का स्पर्श जोड़ता है, और इसके प्रभाव को बढ़ाता है। इन मनमोहक छवियों का श्रेय लेरोफ़ोटो को जाता है, जिसमें मेकअप और हेयरस्टाइल प्रियंका चौरसिया ने कुशलता से किया है।मनोरंजन उद्योग में आयशा शर्मा की यात्रा उनकी इंस्टाग्राम उपस्थिति जितनी ही प्रभावशाली है।

हिंदी एक्शन थ्रिलर सत्यमेव जयते (2018) में अभिनय की शुरुआत करने से पहले उन्हें पहली बार आयुष्मान खुराना के संगीत वीडियो, इक वारी से पहचान मिली, जहां उन्होंने जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन साझा की। अपने अभिनय करियर से पहले, शर्मा ने एक मॉडल के रूप में शुरुआत की और लैक्मे, पेप्सी और कैंपस शूज़ जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों का चेहरा बनीं। उनका मॉडलिंग करियर 2016 में बढ़ गया जब उन्हें किंगफिशर कैलेंडर गर्ल्स में से एक के रूप में चित्रित किया गया, जिससे फैशन उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई।आयशा शर्मा की बहुमुखी प्रतिभा और मनमोहक उपस्थिति उन्हें मनोरंजन और फैशन दोनों ही दुनिया में अलग बनाए रखती है।