Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नक्सल भय को परे रखते हुए किया मतदाताओं ने किया मतदान

जगदलपुर   छत्तीसगढ़ में लोकसभा प्रथम चरण के चुनाव में एकमात्र बस्तर लोकसभा सीट पर मतदाताओं ने नक्सल भय को परे रखते हुए बुलेट के आगे...
HomeStatesUttar PradeshNandini Rajbhar: सुहेलदेव समाज पार्टी की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या,...

Nandini Rajbhar: सुहेलदेव समाज पार्टी की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या, खून से लथपथ मिली लाश।

Suheldev Samaj Party state general secretary Nandini Rajbhar murdered.

लखनऊ
Nandini Rajbhar: दिनदहाड़े सुभासपा नेता का की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अज्ञात हमलावरों ने सुहेलदेव समाज पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया. मामला खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के डीघा बायपास का है.

Nandini Rajbhar: नंदनी राजभर अपने घर के कमरे में बिस्तर के नीचे जमीन पर लहूलुहान पड़ी मिली. उनके गले पर तेज धार से हमला किया गया था. नंदनी राजभर पिछले कई सालों से सुहेलदेव समाज पार्टी में वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में तैनात थी. सुहेलदेव समाज पार्टी ने इन्हें पार्टी में प्रदेश महासचिव के रूप में स्थापित किया था.

Nandini Rajbhar: पड़ोसियों के मुताबिक तीन से चार बजे के बीच में अज्ञात हमलावरों ने हमले को अंजाम दिया. हत्या के बाद शव घर के अंदर पड़ा था. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और फॉरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में ले लिया.

Nandini Rajbhar: घरवालों ने बताया कि कुछ दिनों से नंदिनी को धमकी मिली रही थी. इससे वह तनाव में थी. धमकी कौन दे रहा था यह बात घरवालों ने नहीं बताई. नंदिनी की सास आरती देवी के अनुसार, शाम करीब चार बजे वह घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से खुला था. वह अंदर पहुंची और नंदिनी को आवाज देने लगीं लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. वह नंदिनी के कमरे में गईं तो वहां अंधेरा था और वह बेड के पास फर्श पर सोई दिखी. उन्होंने आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो वह उसके पास गईं और सिर पकड़ कर उठाने की कोशिश की तो वह मृत मिली.