Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandकिस्सा राजनीति का : कुर्सी बचाने के बाद टूर पर गए जनप्रतिनिधि...

किस्सा राजनीति का : कुर्सी बचाने के बाद टूर पर गए जनप्रतिनिधि की अश्लील हरकतें वायरल, शराब-शबाब का खेल दिखा

समस्तीपुर.

समस्तीपुर में प्रमुख और उपप्रमुख पर लगे अविश्वास की विशेष बैठक के बाद एक पंचायत समिति सदस्य का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो पंचायत समित सदस्य लखेन्द्र सहनी का बताया जा रहा  है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह वीडिया पिछले दिनों सिल्लीगुड़ी टूर के दौरान बनाया गया है, जिसे 7 मार्च को उपप्रमुख पर लगे अविश्वास की वोटिंग के ठीक बाद से वायरल किया गया है।

इस घटना के बाद से प्रखंड में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले वर्ष जदयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। विडियो वायरल होने के बाद प्रतिशोध में डबल मर्डर हुआ था। उस हत्याकांड में पूर्व विधायक अभी भी जेल में हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अनहोनी की आशंका जताने लगे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पंचायत समिति सदस्य लखेंद्र सहनी का चार अलग-अलग वीडियो सामने आया है। सभी वीडियो होटल के एक कमरे का लग रहा है। एक वीडियो में वह एक लड़की के साथ हाथ पकड़ कर डांस करते नजर आ रहे हैं। संबंधित जनप्रतिनिधि डांस करते नजर आ रहे हैं। गीत भी बज रहा है। बगल से लोग उकसाते भी नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में डांस करते हुए डांसर के साथ वह अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं। तीसरे वीडियो में लड़की के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं। वहीं सामने टेबल पर शराब भी रखा नजर आ रहा है। जबकि चौथे वीडियो में एक लड़की के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं। पास में एक और लड़की दिख रही है। एक वीडियो में भोजपुरी गीत पर लड़की को गला लगाते नजर आ रहे हैं।

टूर पर ले जाकर बनाया विडियो
स्थानीय लोगों का कहना है कि गत दिसंबर महीने पर प्रखंड प्रमुख रूपांजली देवी और उप प्रमुख सुजीत कुमार पर सदस्यों ने अविश्चास लगाया था। चर्चा है कि इसी दौरान उप प्रमुख के करीबियों ने उन्हें अन्य सदस्यों के साथ टूर पर गत 7 फरवरी को सिल्लीगुड़ी ले गए, जहां उनके साथ अन्य सदस्यों को भी मौज मस्ती कराया गया। इसी दौरान होटल में डांसर को भी बुलाया गया, फिर महफ़िल सजी, और फिर सुरा एवं सुंदरी के साथ मौज मस्ती हुई। इसी दौरान साथ के ही लोगों में से किसी ने उनका वीडियो बना लिया।