Tuesday, May 21, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshरणनीतिकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश प्रवास के दौरान...

रणनीतिकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश प्रवास के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

खजुराहो
भारतीय जनता पार्टी के रणनीतिकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश प्रवास के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक-दूसरे के पर्यायवाची हैं। खजुराहो में आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेशवासियों से आगामी लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव देश को महाशक्ति बनाने का चुनाव है, देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने का चुनाव है। इसलिए, मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डाल दें।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्यायवाची हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में अनेकों घोटाले हुए हैं – कॉमनवेल्थ घोटाला, कोल घोटाला आदि सभी को याद हैं। भाजपा के 10 साल के शासन काल का जिक्र करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि पार्टी ने जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया है। अयोध्या में राम मंदिर बनाने की बात हो या कश्मीर से धारा 370 हटाने की या तीन तलाक का मामला।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी हमेशा राम मंदिर को लेकर तंज कसते थे, और कहते थे तारीख नहीं बताएंगे। लेकिन 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की 29 सीटों में से 27 भाजपा को मिली थी और 2019 के चुनाव में भाजपा को 28 सीटें मिलीं। लेकिन आगामी चुनाव में सभी 29 सीटों पर भाजपा को जीत मिले यह संकल्प लें।

खजुराहो में आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन में 23 हजार बूथ के कार्यकर्ताओं नें हिस्सा लिया। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री ग्वालियर पहुंचे और वहां क्लस्टर के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक की। इसके बाद वह खजुराहो के लिए रवाना हो गये। खजुराहो में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सहित तमाम नेता मौजूद रहे।