Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeStatesMadhya Pradeshमध्य प्रदेश में पुलिस मुख्यालय में उप निरीक्षक ने सफाईकर्मी से की...

मध्य प्रदेश में पुलिस मुख्यालय में उप निरीक्षक ने सफाईकर्मी से की छेड़छाड़

भोपाल

सीधी में सात लड़कियों से दुष्कर्म की घटना के बाद अब पुलिस मुख्यालय में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां एक सफाईकर्मी ने गुप्तचर शाखा (इंटेलीजेंस विंग) में पदस्थ कार्यवाहक उप निरीक्षक पीयूष मणि तिवारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

सफाईकर्मी के सुपरवाइजर की शिकायत के बाद आरोपित उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच डीएसपी स्तर के एक अधिकारी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर आरोपित के विरुद्ध और कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय में आउटसोर्स पर काम कर रही सफाई कंपनी के सुपरवाइजर ने गुप्तचर शाखा के एडीजी जयदीप प्रसाद को शिकायत कर बताया कि महिला सफाईकर्मी रविवार सुबह परिसर में ही बने स्टेट सिचुएशन सेंटर में सफाई के लिए पहुंची तो पीयूष मणि तिवारी यहां पहले से मौजूद था। महिला ने उसे बाहर जाने के लिए कहा, पर वह नहीं गया।

कुछ देर बाद उसने महिला के कंधे पर हाथ रखा और छेड़छाड़ की कोशिश की। महिला के चिल्लाने पर आसपास के कर्मचारी भी पहुंच गए। हालांकि, रविवार होने के चलते परिसर में ज्यादा भीड़ नहीं थी। गुप्तचर शाखा के आइजी अंशुमान सिंह ने उपनिरीक्षक को निलंबित किए जाने की पुष्टि की है।

पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों ने बताया के आरोपित लगभग 50 वर्ष का है। वह हाल ही में कार्यवाहक उपनिरीक्षक बना है। कई वर्ष से पुलिस मुख्यालय की विशेष शाखा में पदस्थ रहा है।