29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSunny Deol: सनी देओल ने 'गदर 2' की सफलता और अपनी उम्र...

Sunny Deol: सनी देओल ने ‘गदर 2’ की सफलता और अपनी उम्र पर कही ऐसी बात।

Sunny Deol: Sunny Deol is in discussion these days regarding the film Ghadar 2.

Sunny Deol: अपनी फिल्म ग़दर 2 को लेकर सनी देओल इन दिनों चर्चा में हैं. बता दें कि उनकी फिल्म गदर 22 साल पहले रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही थी। अब इस फिल्म की सीक्वल ‘गदर 2’ धमाल मचा रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई है। ‘गदर 2’ न केवल बॉलीवुड की सबसे शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो चुकी है बल्कि ये सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो चुकी है। हाल ही में सनी देओल ने अपनी इस फिल्म की सफलता को लेकर काफी सारी बातें भी कही हैं।

Screenshot 2023 08 21 at 1.22.45 PM
Sunny Deol: सनी देओल ने 'गदर 2' की सफलता और अपनी उम्र पर कही ऐसी बात। 2

Sunny Deol: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने कहा कि ‘गदर 2’ की सफलता देखकर वह बेहद खुश हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जब वे सेकंड पार्ट बना रहे थे उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि इसे लोग इतना ज्यादा पसंद करेंगे। सनी ने कहा कि भले ही इस दौरान दो पूरी जेनरेशन गुजर गई हो लेकिन फैन्स आज भी उतने ही एक्साइटेड हैं जितने वो पहली फिल्म में थे। उन्होंने कहा कि वो हैरान हैं और बेहद खुश हैं। एक्टर ने कहा कि उन्हें और भी हिट फिल्मों की जरूरत है ताकि इंडस्ट्री एक बार फिर से अपने पैरों पर खड़ी हो सके।

22 साल बाद भी सनी का जलवा क़ायम हैं

Sunny Deol: सनी देओल 22 साल बाद भी स्क्रीन पर शानदार नजर आए हैं और इसके लिए उन्हें जमकर तारीफें भी मिली हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्र का जरा भी पता नहीं लग रहा और वो ये सोचते भी नहीं कि वो कितने साल के हैं। एक्टर ने कहा कि उम्र की लकीरों से अलग हटकर उन्होंने हमेशा अपनी क्षमता के हिसाब से बेहतर काम करने की कोशिश की है।

क्या सनी के घर की होगी नीलामी ?

Sunny Deol: एक तरफ फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे सनी देओल पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहे हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई कि बैंक का लोन नहीं चुका पाने के कारण उनका विला नीलाम होने जा रहा है। इस खबर ने सनी देओल के फैन्स को हैरान कर दिया। हालांकि ताजा अपडेट्स के मुताबिक, बैंक ने जो नीलामी के लिए नोटिस जारी किया था उसे अब वापस ले लिया गया है। यानी साफ है कि अब सनी का ये जुहू वाला बंगला नीलाम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: Aap: केजरीवाल ने दी मध्यप्रदेश को 10 गारंटी, ‘‘आप’’ की सरकार देगी 24 घंटे और मुफ्त बिजली।