27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSunny Deol on Hollywood: Sunny Deol ने Hollywood को जमकर कोशा।

Sunny Deol on Hollywood: Sunny Deol ने Hollywood को जमकर कोशा।

Sunny Deol on Hollywood: Sunny Deol’s ‘Gadar 2’ is rocking the box office.

Sunny Deol on Hollywood: सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस बीच ‘तारा सिंह’ जमकर ऑडियंस से भी रूबरू हो रहे हैं। हाल में ही ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा और सनी देओल ने इसकी सक्सेस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जहां उन्होंने एक बार फिर फिल्म, करियर और सफलता को लेकर खूब सारी बातें की। इस बीच सनी देओल ने कॉपी पेस्ट के आरोप लगाने वालों को भी करारा जवाब दिया।

Screenshot 2023 08 17 at 1.28.44 PM
Sunny Deol on Hollywood: Sunny Deol ने Hollywood को जमकर कोशा। 2

Hollywood को लेकर सनी ने कहीं ये बातें

Sunny Deol on Hollywood: Sunny Deol ने हॉलीवुड को कोसते हुए कहा कि ‘वो लोग हमारा टैलेंट लूटकर ले गए, हम उनकी नकल कर रहे हैं, हमारे पास खुद का अपना बहुत टेलेंट हैं। लोग उनकी फिल्मों के सीन कॉपी करते हैं, मुझे भी कहा जाता है ये सीन वहां से उठा लें, मैंने हमेशा अपनी फिल्मों में ओरिजनल सीन रखें। मेरा मानना है कि हमारे पास कला की कमी नहीं है तो क्यों हम किसी को कॉपी करें । कॉपी करने वालों के पास अक्ल नहीं होतीं है । हमारी आज की नई जनरेशन भारत को समझना चाहती है। आज मैं आपसे वादा करता हूं। मैं ऐसी ही बेहतरीन फिल्में हमेशा बनाऊंगा।’

फैंस के लिए बनाई ग़दर- 2Sunny Deol

Sunny Deol on Hollywood: सनी देओल ने बताया कि वह शुरुआत में ‘Gadar 2’ को लेकर ज्यादा बात नहीं करते थे। वह नहीं चाहते थे कि इसका स्वाद खराब हो जाए। वहीं, अनिल शर्मा ने बताया कि लगातार ऑडियंस उनसे ‘गदर 2’ बनाने के लिए कह रही थी। करीब 50-100 कहानियां भी उनके पास आई। फिर आखिरकार उन्हें ये कहानी पसंद आई और अब दर्शक भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

सनी ने लगाए जिंदाबाद के नारे

Sunny Deol on Hollywood: सनी देओल ने हिंदी सिनेमा की तारीफ करते हुए जमकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। उन्होंने कहा कि कभी भी शर्माओ नहीं कि तुम कौन हो। खुद पर कॉन्फिडेंस रखो। उन्होंने खुशी जताई कि उन्हें इंडिया का टॉम क्रूज कहा जा रहा है।

सनी ने की पिता की तारीफ़

Sunny Deol on Hollywood: सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज के समय ऐसा कोई एक्टर नहीं है जिनकी हर जॉनर की फिल्म हिट हुई हो। न ही उस जमाने में कोई था। सिर्फ उनके पिता हैं जिन्होंने दमदार काम किया। जनता ने उन्हें प्यार दिया और अब तारा सिंह को भी दर्शकों ने प्यार दिया है। जनता ही हमारी ताकत है।

यह भी पढ़ें :Kalki Temple: कल्कि मंदिर निर्माण में अड़चन दूर, अब प्रमोद कृष्‍णम बनवा सकेंगे भव्‍य धाम।