17.9 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTalli Webseries: "Talli" का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़।

Talli Webseries: “Talli” का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़।

Talli Webseries: “Tali” is scheduled to release on Jio Cinema.

Talli Webseries: अपनी दमदार परफॉरमेंस से सबका दिल जितने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस साल दो-दो प्रोजेक्ट्स से तहलका मचाने वाली हैं। एक तरफ एक्ट्रेस की वेबसेरिएस “आर्य- ३” जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ को तैयार हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी दूसरी वेबसिरिस “ताली” जो की जियो सिनेमा पर रिलीज़ होने वाली हैं।

Screenshot 2023 08 01 at 11.56.06 AM
Talli Webseries: "Talli" का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़। 2

किस पर आधारित हैं ये वेबसिरिस ?

Talli Webseries: ये वेबसेरिएस एक सामाजिक कार्यकर्ता गौरी सावंत पर आधारित है, जो लगातार तीसरे वर्ग के लिए काम करती हैं। इसमें सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस वेबसीरीज का टीजर इस वक्त चर्चा में है।बता दें कि टीजर की शुरुआत गौरी सावंत के परिचय से होती है। वह कहती नज़र आ रही “हाय मैं गौरी हूं। सचमुच आपकी, गौरी सावंत।

कौन हैं गौरी सावंत ?

Talli Webseries: मराठी परिवार में जन्मीं गौरी सावंत का असली नाम गणेश नंदन था। सात साल की उम्र में ही उनकी मां की मौत हो गई थी। तब गौरी सावंत को दादी ने पाला। थोड़ा बड़ा होने पर गौरी सावंत को जब अपनी सेक्शुएलिटी के बारे में पता चला तो पिता को बताने की हिम्मत नहीं कर पाईं। और जब बताया तो उन्होंने स्वीकार नहीं किया। इसके बाद गौरी सावंत ने घर ही छोड़ दिया। गौरी सावंत ने फिर वेजिनोप्लास्टी करवाई और हमेशा के लिए गणेश नंदन से गौरी सावंत बन गईं।

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी ‘ताली

Talli Webseries: ‘ताली’ को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि अभी रिलीज डेट तय नहीं की गई है। लेकिन फैन्स सुष्मिता की इस सीरीज के अनाउंसमेंट के वक्त से ही एक्साइटेड हैं। मोशन पोस्टर देखकर भी उनके बीच सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। फैन्स सुष्मिता की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें ‘शेरनी’ कह रहे हैं। ‘ताली’ को रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें :AAP Leader: आप नेता राघव चढ्ढा का भाजपा पर तीखा प्रहार।