Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshशिक्षिका आरती हत्याकांड का खुलासा पैसों के लेनदेन में हुई हत्या

शिक्षिका आरती हत्याकांड का खुलासा पैसों के लेनदेन में हुई हत्या

शिक्षिका आरती हत्याकांड का खुलासा पैसों के लेनदेन में हुई हत्या

हत्याकांड को अंजाम देने वाला मृतिका की सगी बहन का लड़का ही निकला

धार
 विगत दिनों 25 फरवरी को शहर में हुई शिक्षिका की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। शुरुआती जांच में पुलिस ने मृतका की बहन के  लड़के भतीजे को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे आपसी लेनदेन की बड़ी वजह सामने आई है।
गत दिनों शहर के श्रीकृष्ण कॉलोनी में रात तकरीबन 09 बजे के आसपास निजी स्कूल में शिक्षिका आरती पति रवि मकवाना की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी सप्ताह भर चली जांच के बाद पुलिस ने मृतका के बहन के लड़के कार्तिक राठौड़ को गिरफ्तार किया है।

सीएसपी रविंद्र वास्कले ने बताया कि एसपी मनोज कुमार सिंह के निर्देशन व एएसपी डॉ. इंद्रजीत सिंह बाकलवार में मार्गदर्शन में आरती मकवाना हत्याकांड में आरोपी कार्तिक को गिरफ्तार किया है जांच और पूछताछ में आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम देना कबूला है आरोपी मृतका का सगा भतीजा है व उसने आरती से पंद्रह हजार रुपये उधार लिए थे जिसकी मांग कार्तिक से उसकी मौसी आरती लगातार कर रही थी जिस पर आरोपी ने उनकी हत्या कर दी पुलिस हत्या के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

हत्याकांड को सुलझाने में कोतवाली टीआई कमलेश शर्मा सहित सायबर सेल धार की टीम की कड़ी मेहनत रही है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है।