Tuesday, May 21, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandतेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- एक ही परियोजना की कई...

तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- एक ही परियोजना की कई बार रीपैकेजिंग करते रहे हैं प्रधानमंत्री

पटना.

बिहार को बुधवार को 12 हजार 800 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देने वाले पीएम नरेंद्र मोदी पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। उन्होंने उनके विकास योजनाओं को पुरानी योजना बता दिया। सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव ने लिखा कि प्रधानमंत्री जी वर्षों से लंबित एक ही परियोजना की कई बार पैकेजिंग, रीपैकेजिंग करते रहते है, कभी रैपर बदल देते है, कभी कवर व कलर बदल देते हैं।

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि पीएम मोदी द्वारा वर्षों से लंबित एक ही आधे-अधूरे प्रॉजेक्ट का कई-कई बार शिलान्यास और उद्घाटन होता रहता है। हर बार उसी प्रोजेक्ट लागत को दुहरा कर तथाकथित विशेष पैकेज बता, नया पैकेज बना, जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास किया जाता है। निर्माण पूरे किए बिना एक ही सड़क का कभी एक लेन का शिलान्यास, कभी सर्विस लेन का उद्घाटन, कभी दूसरी लेन का कार्यारंभ कर दिखावा किया जाता है। तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि यह बिहार है, यहां की जनता ऐन चुनाव से पहले की जाने वाली सब चालाकियां समझती है। वह जरूर जवाब देगी।  

पीएम मोदी ने बेतिया में फिर से लालू परिवार पर बोला था हमला
पीएम नरेंद्र मोदी ने बेतिया में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था बिहार में जब जंगलराज आया तब पलायन काफी बढ़ गया। जंगलराज लाने वालों ने सिर्फ अपने परिवार की चिंता की। बिहार के लाखों युवाओं का भविष्य दांव पर लगा दिया। बिहार के युवा अपने परिवार की चिंता में बाहर के राज्य में नौकरी करने गए और यहां एक ही परिवार फलता-फलता रहा।  बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनाहगार है। जंगलराज के परिवार ने बिहार के लाखों नौजवानों से उनका भाग्य छीन लिया। यह एनडीए सरकार ने बिहार को जंगलराज से बचाकर इतना आगे लाया। बिहार के युवा दूसरे राज्य जाकर नौकरी करते हैं। यहां एक ही परिवार फलता-फूलता रहा। किस तरह नौकरी के बदले जमीनों की लूट की गई, उनपर कब्जे किए गए, यह पूरे बिहार ने देखा। क्या ऐसे लोगों को माफ किया जा सकता है क्या?