Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeThe vaccine War: विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' का टीजर रिलीज़।

The vaccine War: विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर रिलीज़।

The vaccine War: The film is a story made on the vaccine during Corona.

The vaccine War: कश्मीर फाइल्स, केरला स्टोरी जैसी फिल्में बना चुकें डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म कोरोना के दौरान वैक्सीन पर बनी गई कहानी है और इस टीजर की शुरुआत लैब में तैयार वैक्सीन से होती है।इस फिल्म को इंडिया की पहली बायो साइंस फिल्म बताई गई है।

यहां देखें टीज़र

The vaccine War: यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित हैं इस फिल्म के टीजर में वैक्सीन की सीक्रेट तैयारी में जुटे साइंटिस्ट चूहे पर इसका ट्रायल करते दिख रहे हैं। टीजर में पल्लवी जोशी साइंटिस्ट का रोल प्ले कर रहीं हैं और नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं।

वैक्सीन पर बनी इस फिल्म का बेसब्री से लोगों को इंतज़ार

The vaccine War: इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रही हैं विवेक अग्निहोत्री की वाइफ पल्लवी जोशी, जिन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ में भी अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि लोगों ने इस टीजर पर मिक्स्ड रिव्यू दिए हैं। एक ने कहा है, ‘लंबे समय बाद नाना पाटेकर, रेयर फिल्म जो हमारे देश के साइंटिस्ट को डेडिकेटेड है।’ एक और यूजर ने लिखा- दुनिया को अब इस अनकही सच्चाई का पता लगने दो, बेसब्री से इंतजार है। एक ने कहा- जय हो विजय हो। वहीं कुछ लोगों ने इसे प्रोपेगैंडा फिल्म कहा है।

प्रोपेगैंडा कौन देखेंगा – यूज़र्स

The vaccine War: फिल्म के टीज़र को देख लोग इसपर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं. एक यूज़र्स ने लिखा-आपका प्रोपेगैंडा देखेगा कौन? तेरी बनाई हुई हिन्दू-मुस्लिम एकता फिल्म न देखे कोई, क्या पता कहां पर ज़हर फैला दे तू। वैसे भी सितम्बर में तो फिल्म जवान का जश्न मन रहा होगा।’ एक और ने लिखा- इस प्रोपेगैंडा फिल्म को बैठकर देखने के लिए कौन सी वैक्सीन लेनी पड़ेगी?

बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 28 सितम्बर को रिलीज हो रही है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म वैक्सीन बनने के दौरान के कई सच को सामने लेकर आएगी। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नाना पाटेकर के अलावा अनुपम खेर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें :Independence Day PM Modi Speech: मैं 2024 में लाल किले पर फिर आऊंगा : पीएम मोदी।