Tuesday, April 16, 2024
28.1 C
New Delhi

Rozgar.com

29 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi Newsग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में आज एक मेड ने ऊंचाई से...

ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में आज एक मेड ने ऊंचाई से कूदकर अपनी जान दे दी

नई दिल्ली
ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में मंगलवार को एक मेड ने ऊंचाई से कूदकर अपनी जान दे दी है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। सोसाइटी में सूइसाइड की खबर फैलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस और फरेंसिक टीम पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस टीम जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को दे दी गई है। कोतवाली बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-2 की वीवीआईपी हाउसिंग सोसाइटी में एक मेड (18) ने 8वीं मंजिल से कूद कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना के बाद सोसाइटी में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। बताया जा रहा है कि यह मेड आठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिर गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

घटना में आया नया मोड़
घटना के बाद परिजन और साथ में सोसाइटी में काम करने वाली महिलाओं ने आरोप लगाया था कि उसके मालिक या किसी अन्य ने किशोरी के साथ कुछ गलत किया है। पुलिस ने पूरी सोसाइटी के कैमरे चेक कराए। इसमें पाया गया कि किशोरी काम करके 8:30 के करीब फ्लैट से बाहर निकली। उसके बाद उसने गार्ड से मोबाइल मांगकर किसी को काल किया था। बात करने के बाद वह 19वीं मंजिल पर जाकर वहां से कूद गयी। चीख और शोर सुनकर निवासी मौके पर पहुंचे। तब तक किशोरी ने दम तोड़ दिया था। उसकी आंखें और मुंह खुला हुआ था। पूरा शरीर खून से सना हुआ था।

मां ने लगाए थे गंभीर आरोप
मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतका की मां को भी घटना की सूचना दी गयी। बताया जा रहा है कि उसकी मां भी उसी सोसाइटी में काम करती है। अपनी बेटी को ऐसी हालत में देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी ऐसा नहीं कर सकती। जरूर उसके साथ कुछ गलत हुआ है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें मां गंभीर आरोप लगा रही थी। इस मामले में भी पुलिस ने जांच की, पर अभी पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाए हैं।

क्या बोले अधिकारी
डीसीपी सेन्ट्रल सुनीति ने बताया कि घटना के बाद मां के लगाए आरोपों के आधार पर पूरी बिल्डिंग के सीसीटीवी चेक किये गए हैं। इसमें सामने आया कि बच्ची ने मरने से पहले सेक्योरिटी गार्ड के फोन लेकर किसी से बात की थी। जिस नंबर से बात की थी, उस युवक का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा।