Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesउत्तर प्रदेश के रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 युवकों की मौत

रामपुर
उत्तर प्रदेश के रामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां टांडा बाजपुर मार्ग पर गन्ने से लदे ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के चक्कर में 2 बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें 5 युवक जख्मी हो गए। सभी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया गया है। हादसे के बाद मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के कारण हुआ हादसा
सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि नैनीताल हाईवे पर आज दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के कारण हादसा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वार ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम लोहर्रा निवासी साजिद (22) पुत्र मोहम्मद उमर व आरिफ (20) पुत्र जमील निवासी नानकार रानी बाल काटने का काम करते हैं। शनिवार को दोनों काम के लिए हैदराबाद जाने के लिए घर से निकले थे। लोहर्रा निवासी सरफराज दोनों को बाइक से छोड़ने के लिए टांडा जा रहा था।

जहां से उन्हें बस से मुरादाबाद जाना था। रास्ते में मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास उनकी बाइक सामने से गन्ने लदी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करके आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई। दूसरी बाइक पर टांडा क्षेत्र के ग्राम लखमन नगला निवासी अतुल (19)पुत्र बलराम सिंह व उसका साथी ग्राम मझरा लाडपुर निवासी विवेक पुत्र बबलू सवार थे। वह घरेलू समान की खरीदारी करने दढ़ियाल जा रहे थे।

हादसे के बाद मार्ग पर लगा जाम
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जबरदस्त थी हादसे में घायल साजिद, आरिफ और अतुल की मौके पर ही मौत हो गई। सरफराज और विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों और राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों ने एंबुलेंस और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद चौकी प्रभारी दढ़ियाल राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान सभी मृतक और घायल युवकों को एंबुलेंस से टांडा सीएचसी भिजवाया गया। सूचना पर सभी युवकों के परिजन भी टांडा सीएचसी पहुंच गए। चौकी इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम समेत अन्य कार्रवाई की जा रही है।  वहीं दूसरी ओर हादसे के बाद मार्ग पर जाम का झाम लग गया। जिसे खुलवाने में पुलिस को कड़ी में मशक्कत करनी पड़ी।