Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsफिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज

सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी की बहुचर्चित फिल्म 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर रिलीज

जीनत अमान ने अपनी बायोपिक की ख्वाहिश जाहिर की, शेयर की पुरानी फोटो  

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।कुणाल खेमू फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की मुख्य भूमिका है।'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर में एक भूली-बिसरी यारी, हंसने-मुस्कराने और जंगल में सफर की रोमांचक यात्रा को दिखाया गया है। मडगांव एक्सप्रेस की कहानी तीन ऐसे दोस्तों की है, जो बचपन से ही गोवा जाने का सपना संजोए हैं। तीनों का यह सपना पूरा भी हो जाता है। वो जैसे-तैसे गोवा पहुंच जाते हैं। लेकिन वहां नोरा फतेही और उनके साथ छाया कदम और उपेंद्र लिमये मिलते हैं, जो उनकी इस यात्रा को और रोमांचक बना देते हैं।

‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नोरा फतेही,उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस में बनी ‘मडगांव एक्सप्रेस’ एक कॉमेडी फिल्म है, जो तीन दोस्तों के एक अतरंगी रोड ट्रिप पर आधारित होगी। फिल्म में तीन बचपन के दोस्त गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, बीच रास्ते में उनके साथ क्या-क्या गुजरती है इसे हलकी-फुलकी कॉमेडी के रूप में इस फिल्म में पेश किया गया है। `मडगांव एक्सप्रेस` 22 मार्च, 2024 को रिलीज होगी।

सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी की बहुचर्चित फिल्म 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। सारा की फिल्म 'मर्डर मुबारक' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। इसे दर्शकों का खूब रिस्पॉन्स मिला। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

फिल्म 'मर्डर मुबारक' रुचिका कपूर की निर्देशित और होमी अदजानिया की निर्मित है। यह फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ट्रेलर से यह एक सस्पेंस कॉमेडी और मर्डर मिस्ट्री फिल्म लग रही है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और सोहेल नैय्यर हैं। मुख्य बात यह है कि इस फिल्म के जरिए करिश्मा कपूर 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं जो एक हत्या की जांच करता है। इस फिल्म का हर किरदार संदिग्ध और रहस्यमयी नजर आता है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अनुजा चौहान की किताब ''क्लब यू टू डेथ'' पर आधारित है। इस फिल्म से दर्शकों को थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी का भरपूर डोज मिलेगा।

जीनत अमान ने अपनी बायोपिक की ख्वाहिश जाहिर की, शेयर की पुरानी फोटो  

मुंबई,
बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान ने अपनी बायोपिक की ख्वाहिश जाहिर की है जीनत अमान सोशल मीडिया पर लगातार फैंस को अपना अपडेट देती रही हैं। जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की और इसी के साथ मैसेज भी लिखा। इसमें उन्होंने अपनी बायोपिक की ख्वाहिश जाहिर की है।

जीनत अमान ने कैप्शन में लिखा, हो सकता है कि आप इसे एक बूढ़ी औरत की शिकायत कहकर खारिज कर दें, लेकिन मेरी राय में, मुझे शामिल किए बिना मेरे बारे में बायोपिक बनाना मूर्खता होगी। बिल्कुल स्पष्ट रूप से, कोई भी मुझे उस तरह नहीं जानता जैसे मैं जानती हूं। इसलिए इस संबंध में कोई भी शोध मेरे इनपुट के बिना अधूरी, यहां तक कि त्रुटिपूर्ण भी होगा।

जीनत अमान ने कहा, मैं शर्त लगाती हूं कि मेरे बारे में सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध प्रत्येक तथ्य के लिए सैकड़ों और तथ्य हैं जो केवल मुझे पता हैं। यहां बहुत सारे मील के पत्थर, उपाख्यान और व्यक्तिगत रहस्योद्घाटन हैं जो मेरी यात्रा को समझने के लिए अभिन्न अंग हैं। यह वास्तव में एक दिलचस्प जीवन रहा है। जीनत अमान ने लिखा,संभावित बायोपिक को लेकर मेरी बात हुई है और मैं खुद धीरे-धीरे इस विचार पर विचार कर रही हूं। क्या ऐसा होगा? कौन जानता है? मेरी बायोपिक के लिए एक संवेदनशील निर्देशक, एक बहादुर लेखक, एक बेदाग कलाकार की आवश्यकता होगी…!'