Tuesday, May 21, 2024
33.1 C
New Delhi

Rozgar.com

37.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsफिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का ट्रेलर रिलीज

अजय देवगन की शैतान की एडवांस बुकिंग शुरू, 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

एक्शन से भरपूर योद्धा का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, स्टंट करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। वह एक क्रांतिकारी, समाजसुधारक और राजनेता थे। फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा ने विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाया है, वहीं अंकित लोखंडे ने उनकी पत्नी 'यमुनाबाई' की भूमिका निभायी है। फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।ट्रेलर की शुरुआत रणदीप हुड्डा के डायलॉग से होती है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि 'हम सबने पढ़ा है कि भारत को आजादी अहिंसा से ही मिली है।

यह वो कहानी नहीं है। ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे सावरकर ने अखंड भारत की लड़ाई लड़ी। किस तरह उन्होंने भारत को आजाद करवाने के लिए अपनी फौज खड़ी कर अग्रेजों को भारत से भागने पर मजबूर किया। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से रणदीप हुडा अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर ने प्रोड्यूस किया है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

अजय देवगन की शैतान की एडवांस बुकिंग शुरू, 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

मुंबई
 अजय देवगन और आर माधवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शैतान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।दर्शकों को इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो जल्द खत्म होने वाला है। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।ताजा खबर यह है कि शैतान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। निर्माताओं ने एक वीडियो साझा कर खुद इस खबर की जानकारी दी है।शैतान में दक्षिण भारतीय सिनेमा का जानी-मानी अभिनेत्री ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें ज्योतिका फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी देती हुई नजर आ रही हैं।इस फिल्म को जियो स्टूडियो, पैनोरमा स्टूडियो और देवगन फिल्म्स ने मिलकर बनाया है।फिल्म के निर्देशन की कमान विकास बहल ने संभाली है। इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।पहले लिमिटेड लोकेशन पर फिल्म के लिए प्री टिकट बुकिंग खोली गई थी, लेकिन बीते दिनों ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर कुछ और शो जोड़े गए। एडवांस बुकिंग में शैतान के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की तकरीबन 16 हजार टिकटें बिक चुकी हैं।

शैतान गुजराती थ्रिलर फिल्म वश का रीमेक है। मूवी में आर माधवन ने नेगेटिव रोल प्ले किया है, जो अजय देवगन की बेटी बनी जानकी बोदीवाला को अपने वश में कर लेता है। इसके जरिये वह जाह्नवी (जानकी बोदीवाला) से उसके परिवार पर कई जुल्म ढहाता है। इस शैतान की शैतानियों शक्तियों का असर पिता बने अजय देवगन कैसे खत्म करते हैं, फिल्म में ये दिखाया गया है।

 

एक्शन से भरपूर योद्धा का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, स्टंट करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई
 बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म योद्धा को लेकर खबरों में हैं। पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म से एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सिद्धार्थ एक्शन करते हुए नजर आ रहें हैं।

साथ ही उन्होंने योद्धा में अपने किरदार की तैयारी पर भी चर्चा की है।आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म योद्धा का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने अपने किरदार के लिए की गई कठोर तैयारी को दिखाया है, जिसमें कई मुश्किल स्टंट करते नजर आ रहें हैं।

योद्धा के बिहाइंड द सीन वीडियो में सिद्धार्थ ने यह बताया है उन्होंने अपने किरदार में फिट होने के लिए अपना वजन भी कम किया है।इस वीडियो में एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अनूठी तैयारी से गुजरने के बारे में बताया है। सिद्धार्थ ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, लाइट्स, कैमरा और बिहाइंड द एक्शन। अरुण कात्याल और बाकी सब योद्धा बनना।बता दें कि यह फिल्म एक विमान अपहरण और उसके बाद बचाव अभियान की कहानी बताती है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें फ्लाइट में ट्रेलर देखने के लिए यात्रियों को टैबलेट और हेडफोन दिए गए। इसके बाद यात्री उसे देख कर काफी खुश भी हुए।योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी और राशि खन्ना भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में इसका पहला गाना जिंदगी तेरे नाम भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सिद्धार्थ और राशि के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।