Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

36.8 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsफिल्म 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘द गोट लाइफ’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई.
दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की आने वाली फिल्म 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द गोट लाइफ' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन बेहतर जीवन के तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन उनके सामने जीवन की कई मुश्किलें सामने आ रही हैं और वे खुद भी कष्टों में जूझ रहे हैं।

फिल्म 'द गोट लाइफ' लोकप्रिय बेस्टसेलर उपन्यास 'आदु जीविथम' पर आधारित है। मशहूर लेखक बेन्यामिन द्वारा लिखित यह उपन्यास एक युवक नजीब के जीवन की सच्ची कहानी है, जो 90 के दशक की शुरुआत में विदेश में भाग्य की तलाश में केरल के हरे-भरे तटों से पलायन करता है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा कि यह एक लंबी यात्रा रही है और आसान नहीं है। एक दशक के लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को हमारी कड़ी मेहनत और उथल-पुथल का फल देखने को मिलता है। कोविड के दिनों से लेकर आज तक 'द गोट लाइफ' एक अप्रत्याशित और अविस्मरणीय यात्रा रही है। एआर रहमान जैसे उस्ताद को संगीत को जीवंत करते देखना सम्मान की बात है। द गोट लाइफ हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है, यह एक ऐसी कहानी है, जिसने हमारे दिलों को छू लिया है और हमेशा हमारे साथ रहेगी। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा। '

विजुअल रोमांस द्वारा निर्मित 'द गोट लाइफ' में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ हॉलीवुड अभिनेता जिमी जीन-लुई, अमला पॉल और केआर गोकुल, तालिब अल बलुशी और रिक एबी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत निर्देशन एआर रहमान ने किया है। यह फिल्म 28 मार्च को रिलीज होने वाली है।