Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsदो नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल से शराब ठेके में आग लगा दी,...

दो नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल से शराब ठेके में आग लगा दी, ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की

हरियाणा
हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। मामला चरखी दादरी से सामने आया है, जहां दो नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल से शराब ठेके में आग लगा दी। वहीं ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
चरखी दादरी: हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। मामला चरखी दादरी से सामने आया है, जहां दो नकाबपोश युवकों ने पेट्रोल से शराब ठेके में आग लगा दी। वहीं ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि ये शराब ठेका चरखी दादरी के गांव उण में है, जहां बाइक पर आए दो युवकों ने ठेके के पार्टनर और सेल्समैन पर पेट्रोल डालकर जान से मारने का प्रयास करने और शराब ठेके में सामान जलाने की कोशिश की।

पुलिस को दी शिकायत में गांव बौंद कलां निवासी नरेश ने बताया कि उसने बौंद कलां सर्कल के सात शराब के ठेके ले रखे हैं। उसने बताया कि बीती रात उण शराब ठेके पर गांव उण निवासी सेल्समैन दलवीर और पिलाना निवासी शराब ठेके का पार्टनर सतबीर जो कैश लेने के लिए गया था वो ठेके पर मौजूद थे। उसी दौरान बाइक पर दो युवक वहां आए जिन्होंने कपड़े से अपने चेहरे ढक रखे थे। एक हाथ में पेट्रोल की बोतल और दूसरे के हाथ में डंडा था।

आग से लाखों का हुआ नुकसान
नरेश ने बताया कि उक्त बाइक सवारों ने खिड़की के अंदर से दलवीर और सतबीर पर पेट्रोल डाल दिया और लाइटर से आग लगा दी। उन्होंने जैसे-तैसे कर अपनी जान बचाई। इस दौरान शराब ठेके में भी आग लग गई और करीब दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है।