Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUAE vs NZ Highlights: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बल्लेबाजों की खैर...

UAE vs NZ Highlights: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बल्लेबाजों की खैर नहीं, फॉर्म में लौटा सबसे खूंखार गेंदबाज।

UAE vs NZ Highlights: New Zealand beat United Arab Emirates by 19 runs.

UAE vs NZ Highlights: टिम सिफर्ट की धमाकेदार हाफ सेंचुरी और कप्तान टिम साउदी की घातक गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने संयुक्त अरब अमीरात को 19 रनों से हरा दिया। न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 155 रन बनाए थे। जवाब में यूएई की टीम 19.4 ओवरों में सभी विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी। दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गजब का प्रदर्शन करने के लिए साउदी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Screenshot 2023 08 18 at 3.26.45 PM
UAE vs NZ Highlights: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बल्लेबाजों की खैर नहीं, फॉर्म में लौटा सबसे खूंखार गेंदबाज। 2

UAE vs NZ Highlights: इस तरह साउदी किसी टी-20 इंटरनेशनल में 5 विकेट झटकने वाले न्यूजीलैंड के पहले गेंदबाज बन गए हैं। उनका वनडे वर्ल्ड कप से पहले इस तरह से विध्वंसक फॉर्म में आना न्यूजीलैंड के लिए खुश खबरी है तो दूसरी ओर बल्लेबाजों के लिए चेतावनी।

UAE vs NZ Highlights: मैच में पहले बैटिंग करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसे पहले ओवर की पहली ही गेंद पर बोवेस के रूप में पहला झटका लगा। वह बिना खाता खोले जुनैद सिद्दीकी की गेंद पर आर्यंस शर्मा के हाथों लपके गए। इसके बाद क्लेवर 4 रनों के निजी स्कोर पर बासिल हमीद क गेंद पर अयान खान के हाथों कैच आउट हुए। इस तरह स्कोर 51 रनों पर दो विकेट हो गया। हालांकि, दूसरी छोर पर टिम सिफर्ट के बल्ले से रनों का बहाव जारी था।

उन्होंने 34 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के के दम पर 55 रनों की पारी खेली, जबकि चापमैन ने 15, जिमी नीशम ने 25, Cole McConchie ने नाबाद 31 और रचिन रविंद्र ने नाबाद 21 रन ठोके। इस तरह न्यूजीलैंड 6 विकेट पर 155 रनों तक पहुंच गया।

UAE vs NZ Highlights: जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूएई टीम को पहली ही गेंद पर टिम साउदी ने मोहम्मद वसीम को LBW करते हुए बड़ा झटका दिया। कप्तान के आउट होने के बाद आर्यंस शर्मा ने 60 रनों की पारी जरूर खेली, लेकिन लगातार गिरते विकेट के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा। साउदी ने अपनी कहर बरपाती गेंदों से खूब डराया। उन्होंने अरविंद को 13, बासिल हमीद 5, अयान अफजल खान को 5 और जुनैद सिद्दीकी को 1 रनों पर चलता किया। उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन देकर 5 विकेट झटके, जबकि मिचेल सेंटनर और जिमी नीशम ने 2-2 विकेट चटकाए। एक विकेट काइल जैमिसन के नाम रहा।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/uorfi-javed-death-threat-on-social-media/