Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUdhayanidhi Stalin On Sanatan Dharma: उदयनिधि स्टालिन और ए राजा के खिलाफ SC...

Udhayanidhi Stalin On Sanatan Dharma: उदयनिधि स्टालिन और ए राजा के खिलाफ SC में याचिका

Udhayanidhi Stalin On Sanatan Dharma: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन और डीएमके सांसद ए राजा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में आज याचिका दायर की गई. बता दें कि याचिकाकर्ता विनीत जिंदल ने बताया कि उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को खत्म करने का बयान दिया, लेकिन फिर भी तमिलनाडु पुलिस ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की.साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत करने पर भी दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज़ नहीं की चूंकि, सुप्रीम कोर्ट पहले सभी राज्यों की पुलिस को नफरत फैलाने वाले बयानों पर कार्रवाई का निर्देश दे चुका है. इस कारण डीएमके नेता उदयनिधि पर मुकदमा दर्ज नहीं करके तमिलनाडु और दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की भी अवमानना की है.

Screenshot 2023 09 07 at 7.03.58 PM
Udhayanidhi Stalin On Sanatan Dharma: उदयनिधि स्टालिन और ए राजा के खिलाफ SC में याचिका 2

ए राजा ने दिया ऐसा बयान

Udhayanidhi Stalin On Sanatan Dharma: डीएमके नेता ए राजा ने कहा कि सनातन धर्म की तुलना एड्स से की जानी चाहिए, जिनके साथ सामाजिक कलंक जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा, ”उदयनिधि स्टालिन ने डेंगू और मलेरिया से तुलना करके विनम्रता दिखाई है.”

उदयनिधि स्टालिन ने क्या कहा था?
Udhayanidhi Stalin On Sanatan Dharma: उदयनिधि स्टालिन ने तमिलनाडु प्रगतिशील लेखक एवं कलाकार संघ की चेन्नई में हुई एक बैठक को संबोधित करते हुए सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू की थी. उन्होंने कहा था कि इस कारण समाज में भेदभाव हो रहा है. 

ऐसी बयानबाज़ी के बाद अब स्टालिन का क्या हैं कहना ?

Udhayanidhi Stalin On Sanatan Dharma: तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि उनके बयान को तोड़- मरोड़कर पेश किया गया. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ”वह (पीएम मोदी) मणिपुर हिंसा को लेकर उठते सवालों का सामना करने से डरकर दुनिया भर में घूम रहे हैं.

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/mppsc-pcs-recruitment-2023-updates/