27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeअजब गज़ब दुनियाUnique Wedding: 103 साल के बुजुर्ग ने रचाई तीसरी शादी: अपने से...

Unique Wedding: 103 साल के बुजुर्ग ने रचाई तीसरी शादी: अपने से आधी उम्र की महिला से किया निकाह, कहा- अकेलापन दूर…

84 / 100

Unique Wedding: 103 year old man marries for the third time.

Unique Wedding: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां 103 साल के बुजुर्ग ने तीसरी शादी की है। उन्होंने अपने से आधी उम्र की महिला से निकाह किया है। यह निकाह साल 2023 में हुआ था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

unique wedding
Unique Wedding: 103 साल के बुजुर्ग ने रचाई तीसरी शादी: अपने से आधी उम्र की महिला से किया निकाह, कहा- अकेलापन दूर… 3

Unique Wedding: यह शख्स भोपाल के इतवारा में रहने वाले हबीब नजर है। हबीब की पहली शादी नासिक में हुई थी। इसके बाद दूसरी शादी लखनऊ में हुई। कुछ समय पहले दूसरी पत्नी का इंतेकाल हो गया था। जिसके बाद हबीब नजर ने तीसरी शादी करने का निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि दूसरी पत्नी की मौत के बाद अकेलापन सताने लगा था। इसे दूर करने के लिए तीसरी शादी की। वे स्वतंत्रता सेनानी भी है।

aery
Unique Wedding: 103 साल के बुजुर्ग ने रचाई तीसरी शादी: अपने से आधी उम्र की महिला से किया निकाह, कहा- अकेलापन दूर… 4

Unique Wedding: इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते है कि हबीब नजर एक ऑटो में अपनी दुल्हन के साथ निकाह कर वापस अपने घर लौटते दिख रहे हैं। इस दौरान हबीब को लोग बधाइयां देते भी नजर आ रहे है। वहीं हबीब हंसते हुए सभी का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े- PM माेदी ने बस्तर की बेटी को बैठाया अपने पास, बोले- लगातार लिखने से बढ़ेगी स्पीड, फिर परीक्षा में नहीं छूटेगा सवाल