20.7 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUorfi Javed Lip Fillers: सस्ते फिलर्स के फेर में उर्फी के होंठ...

Uorfi Javed Lip Fillers: सस्ते फिलर्स के फेर में उर्फी के होंठ और आंख की हो गई ऐसी-तैसी।

Uorfi Javed Lip Fillers: Urfi Javed shared her scary experience of using fillers under her eyes.

Uorfi Javed Lip Fillers: हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी आंखों के नीचे फिलर्स के इस्तेमाल को लेकर डरावना अनुभव शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि हाल ही में उन्होंने अपनी आंखों के नीचे काले घेरे के लिए आई फिलर्स कराया था, लेकिन उल्टा चीजें सही होने की बजाया सब गड़बड़ हो गया। उनकी आंखें लाल हो गई थीं और सूझ गया था। अब उर्फी ने बताया कि उन्होंने लिप फिलर्स भी कराया था और ये एक्सपीरियंस भी काफी हॉरिबल रहा था।

Screenshot 2023 07 24 at 6.42.08 PM
Uorfi Javed Lip Fillers: सस्ते फिलर्स के फेर में उर्फी के होंठ और आंख की हो गई ऐसी-तैसी। 2

Uorfi Javed Lip Fillers: उर्फी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बिना मेकअप के दिख रही हैं। उर्फी के लिप्स सूझे हुए दिख रहे हैं और इस पोस्ट में उन्होंने अपनी यही कहानी सुनाई है। उर्फी ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि आप जब भी ऐसा कुछ प्लान करें तो हमेशा अच्छे डॉक्टर्स की मदद लें।

उर्फी के फुले होंठ और चेहरा भी हुआ अज़ीब

Uorfi Javed Lip Fillers: उर्फी जावेद ने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके फूले हुए होंठ और चेहरा भी अजीब दिख रहा है। उर्फी ने इन्हें शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं अपनी लिप फिलर जर्नी आप सबके साथ शेयर कर रही हूं।

उर्फी ने बताई अपने पैसे न होने के समय की बात

Uorfi Javed Lip Fillers: उर्फी ने बताया की मैं 18 साल की उम्र में ही लिप फ़िलर करवाना चाहती थीं लेकिन तब मेरे पास पैसे नहीं थे लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मेरे होंठ बहुत पतले हैं और मुझे बड़े और भरे हुए होंठ पसंद थे। मैं dermat deni गई और हम इसे कम कीमत पर करने के लिए तैयार थे, जिसके बाद रिजल्ट ऐसा रहा था।

सर्जरी या फिलर्स का ऑप्शन चुनें, बशर्ते डॉक्टर बहुत अच्छे हों

Uorfi Javed Lip Fillers: उन्होंने आगे लिखा है, ‘मैं चाहती हूं कि हर कोई फिलर्स कराएं, यदि आपको अपने चेहरे या शरीर को लेकर जरा भी इनसिक्यॉरिटीज़ है तो खुद से या अपने चेहरे से नफरत करने की बजाय सर्जरी या फिलर्स का ऑप्शन चुनें, बशर्ते डॉक्टर बहुत अच्छे हों।’

यह भी पढ़ें: http://Commando Series Teaser: केरल स्‍टोरी’ के मेकर्स ला रहे धमाकेदार ‘कमांडो’ वेब सीरीज।