16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomepoliticalKulguru: मध्यप्रदेश में कुलपति अब कहलाएंगे कुलगुरूः मोहन कैबिनेट की बैठक में...

Kulguru: मध्यप्रदेश में कुलपति अब कहलाएंगे कुलगुरूः मोहन कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला, नई आबकारी पॉलिसी को भी मिली मंजूरी।

82 / 100

Vice Chancellor in Madhya Pradesh will now be called Kulguru.

Kulguru: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज यानी मंगलवार को मंत्रालय में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा हुई। कैबिनेट बैठक में हुए निर्णय की जानकारी देते हुए मंत्री तुलसी सिलावट ने बताया कि, राजस्व बढ़ाने को लेकर फैसला लिया गया है। इसके साथ ही विवि में कुलपति को अब कुलगुरू कहा जाएगा। वहीं कई फैसलों पर मोहर लगी है।

Kulguru
Kulguru: मध्यप्रदेश में कुलपति अब कहलाएंगे कुलगुरूः मोहन कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला, नई आबकारी पॉलिसी को भी मिली मंजूरी। 3

Kulguru: कैबिनेट बैठक में हुए निर्णय की जानकारी देते हुए मंत्री तुलसी सिलावट ने बताया कि, मध्य प्रदेश में धार्मिक स्थलों और स्कूलों से डेढ़ किमी की दूरी पर शराब दुकानें होगी। इसके साथ ही विवि में कुलपति को अब कुलगुरू कहा जाएगा। वहीं किसानों को लेकर 0 प्रतिशत तक ब्याज देंगे। साथ ही 2023-24 वार्षिक मूल्य में आबकारी में 15% वृद्धि की गई है।

GFogtgIXMAA8 P
Kulguru: मध्यप्रदेश में कुलपति अब कहलाएंगे कुलगुरूः मोहन कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला, नई आबकारी पॉलिसी को भी मिली मंजूरी। 4

Kulguru: मोहन कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला

यह भी पढ़े- भारत से श्रीलंका तक तैर कर रामसेतु को पार करेंगे एथलीट शास्वत शर्मा , जानिए इसके पीछे की वजह ।