21.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCrimeViral Video: नप गए SDM साहब: CM ने लिया बड़ा एक्शन, बोले-...

Viral Video: नप गए SDM साहब: CM ने लिया बड़ा एक्शन, बोले- अभद्रता बर्दाश्त नहीं, गालियां देते VIDEO हुआ था वायरल।

Viral video of SDM Anil Bhana.

Viral Video: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रतलाम एसडीएम अनिल भाना को हटा दिया है। सीएम ने कहा कि ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मेरे निर्देश पर एसडीएम को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। सुशासन हमारा मूल मंत्र है। प्रदेश में नागिरकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Viral Video: रतलाम जिले के जावरा एसडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें वह गालियां दे रहे है। वीडियो में एसडीएम कहते हुए नजर आ रहे है कि, तुम एक गाली दोगे तो मैं 25 कहूंगा। इस पूरे मामले को लेकर कलेक्टर को जांच करने की मांग की गई।

Viral Video: दरअसल, जावरा एसडीम अनिल भाना चौरासी बड़ायला में रेलवे द्वारा अधिग्रहण जमीन के बारे में किसानों से बात कर रहे थे कि एक किसान ने जिला प्रशासन एवं रेलवे को अपशब्द कहे उसके बाद में एसडीएम ने गालियां दी। वहीं कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने इस मामले को लेकर जांच बिठाई।

VIRAL VIDEO
Viral Video: नप गए SDM साहब: CM ने लिया बड़ा एक्शन, बोले- अभद्रता बर्दाश्त नहीं, गालियां देते VIDEO हुआ था वायरल। 2

Viral Video: एसडीएम अनिल भाना का कहना है कि मैंने कोई गलियां नहीं दी हैं। वीडियो एडिट कर सरकार एवं जिला प्रशासन को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। SDM ने कहा कि मैं किसानों का पक्षकार बनकर वहां बात करने के लिए घंटे भर से समझा रहा था। हालांकि वीडियो में एसडीएम गालियां देते नजर आ रहे है। जिसके बाद उनपर कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़े- हरदा पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, दिल दहला देने वाला मंजर आया सामने।