16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeVivek Agnihotri on Nasruddin Shah: 'द कश्मीर फाइल्स’ को हानिकारक बताने पर...

Vivek Agnihotri on Nasruddin Shah: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को हानिकारक बताने पर Naseeruddin Shah पर भड़के Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri on Nasruddin Shah: Vivek Ranjan Agnihotri is all set to make a comeback on the big screen with another inspiring story.

Vivek Agnihotri on Nasruddin Shah: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री बड़े पर्दे पर एक और इंस्पायरिंग स्टोरी के साथ धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार हैं. बता विवेक अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इन सबके बीच उनकी पिछली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अभी भी सुर्खियों में हैं.

Screenshot 2023 09 14 at 4.10.55 PM
Vivek Agnihotri on Nasruddin Shah: 'द कश्मीर फाइल्स’ को हानिकारक बताने पर Naseeruddin Shah पर भड़के Vivek Agnihotri 2

Vivek Agnihotri on Nasruddin Shah: कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा पर बेस्ड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, हालांकि इसे काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा. हाल ही में वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात की और बताया कि यह दर्शकों के लिए खतरनाक है. वहीं विवेक ने अब शाह के इस कमेंट पर रिएक्शन दिया है.  

शाह के ब्यान पर अग्निहोत्री का रिएक्शन आया सामने

Vivek Agnihotri on Nasruddin Shah: हाल ही में नसीरुद्दीन ने ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘गदर 2’, ‘द केरला स्टोरी’ जैसी फिल्मों के बारे में कहा कि ये लोगों के लिए हानिकारक हैं क्योंकि इनमें बहुत ज्यादा अंधराष्ट्रवाद दिखाया गया गया है. वहीं इस बारे में बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, ”मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि यह उन्हें तय करना है कि कौन सी अच्छी फिल्म है, कौन सी बुरी फिल्म है. मुझे यकीन है कि उन्हें ऐसी फिल्में पसंद हैं जो हमेशा भारत की आलोचना करती हैं. कुछ लोग जीवन में निराश होते हैं. वे हमेशा नकारात्मक खबरों, नकारात्मक चीजों में विश्वास करते हैं इसलिए मुझे नहीं पता कि नसीर भाई को क्या पसंद है.

 मैं उनकी एक्टिंग का फैन रहा हूं और उन्हें ‘द ताशकंद फाइल्स’ में भी कास्ट किया था. लेकिन हाल ही में वह इस तरह की बातें कहते हैं, शायद वह बहुत बूढ़े हो गये है या शायद वह जीवन में बहुत निराश हैं.”

‘द वैक्सीन वॉर’ कब होगी रिलीज
Vivek Agnihotri on Nasruddin Shah: बता दें कि हाल ही में, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में राष्ट्रीय एकता पर बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार जीता था. विवेक रंजन अग्निहोत्री अब अपनी नई फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का इंतजार कर रहे हैं, जो 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म भारत की कोविड ​​​​-19 के खिलाफ जंग और मेडिकल डिपार्टमेंट के इस घातक वायरस के लिए टीका लाने के लिए काम करने के तरीके पर बेस्ड है. फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/aatishiwill-conduct-energy-audit-of-its-buildings/