Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
New Delhi

Rozgar.com

23.1 C
New Delhi
Wednesday, April 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsडब्ल्यूसीबीए ऑल-स्टार गेम का आयोजन 16-17 मार्च को हांग्जो में

डब्ल्यूसीबीए ऑल-स्टार गेम का आयोजन 16-17 मार्च को हांग्जो में

हांग्जो
2023-24 महिला चीनी बास्केटबॉल एसोसिएशन (डब्ल्यूसीबीए) ऑल-स्टार गेम 16 से 17 मार्च तक हांग्जो ओलंपिक स्पोर्ट्स सेंटर जिम्नेजियम में आयोजित किया जाएगा। राइजिंग स्टार गेम और थ्री-पॉइंट कॉन्टेस्ट और स्किल चैलेंज की प्रारंभिक प्रतियोगिताएं 16 मार्च को आयोजित की जाएंगी, जबकि ऑल-स्टार गेम और व्यक्तिगत स्पर्धाओं का फाइनल एक दिन बाद होगा। स्किल चैलेंज में चीनी अंतरराष्ट्रीय ली युआन के साथ-साथ ली शुआंगफेई और फैंग मिन सहित अन्य प्रसिद्ध खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगे। थ्री-पॉइंट प्रतियोगिता में राष्ट्रीय खिलाड़ी वांग सियू और हुआंग सिजिंग के साथ-साथ शार्पशूटर झांग जिंगी और डोंग कीर भी शामिल होंगी।

पिछले साल के हांग्जो एशियाई खेलों के दौरान, हांग्जो ओलंपिक स्पोर्ट्स सेंटर जिम्नेजियम ने महिलाओं की बास्केटबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी की थी, जहां चीन ने अपने खिताब का बचाव किया। हुआंग ने सिन्हुआ के हवाले से कहा, हांग्जो लौटने पर मुझे खुशी हो रही है और मुझे उम्मीद है कि मैं प्रशंसकों के साथ खेल का आनंद ले सकूंगी।

उन्होंने कहा कि थ्री-पॉइंट प्रतियोगिता में उनका सबसे बड़ा लाभ आयोजन स्थल के साथ उनकी परिचितता है। उन्होंने कहा, प्रत्येक प्रतिभागी बहुत मजबूत है। चूंकि मैं यहां खेल चुकी हूं, मुझे उम्मीद है कि अंत में मैं प्रतियोगिता जीतूंगी।