Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsMarriage Card: 'फुकरे' एक्टर पुलकित-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया...

Marriage Card: ‘फुकरे’ एक्टर पुलकित-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल।

  • ‘फुकरे’ एक्टर पुलकित-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल
  • कृति सैनन और काजोल की दो पत्ती का टीजर जारी, रहस्य-थ्रिलर से भरपूर है फिल्म
  • महिला दिवस पर लापता लेडीज के मेकर्स का स्पेशल ऑफर, सिर्फ 100 रुपये में देखें फिल्म
Screenshot 2024 03 08 at 1.57.10 PM
Marriage Card: 'फुकरे' एक्टर पुलकित-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल। 4

मुंबई
Marriage Card: ‘फुकरे’ एक्टर पुलकित सम्राट इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह काफी समय से एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच का ये प्यार भरा रिश्ता अब एक और कदम आगे बढ़ने जा रहा है। हाल ही में इन दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर लीक होने से उनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है। दोनों 13 मार्च को शादी करेंगे।

Marriage Card: दोनों की शादी के कार्ड भी सामने आने से फैंस ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है। पहलें खबरें थीं कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट फरवरी या मार्च महीने में शादी कर लेंगे। हालांकि, कपल की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है, लेकिन इस बीच कृति और पुलकित की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Marriage Card: इस कार्ड में एनिमेटेड दूल्हा-दुल्हन को दिखाया गया है जो कृति और पुलकित की तरह दिखते हैं। कार्ड में लिखा है, “हम इन दोनों की शादी का इंतजार नहीं कर सकते। पुलकित और कृति के लिए गहरा प्यार।” अब जब उनकी शादी का कार्ड वायरल हो गया है, तो उनके प्रशंसक उनकी शादी को लेकर उत्सुक हो गए हैं। हालांकि, अभी इस कपल की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

कृति सैनन और काजोल की दो पत्ती का टीजर जारी, रहस्य-थ्रिलर से भरपूर है फिल्म

Screenshot 2024 03 08 at 1.34.52 PM
Marriage Card: 'फुकरे' एक्टर पुलकित-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल। 5

मुंबई
 भारतीय सिनेमा की जानी-मानी लेखिका और निर्माता कनिका निर्देशक में रूप में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।इन दिनों वह अपनी पहली निर्देशित फिल्म दो पत्ती को लेकर चर्चा में, जिसमें काजोल और कृति सैनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।दो पत्ती कृति के होम प्रोडक्शन ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की पहली फिल्म है।अब दो पत्ती का टीजर जारी कर दिया है, जिसमें काजोल सच और सबूत के बीच एक असामान्य मामले को सुलझाती हुईं नजर आ रही हैं।दो पत्ती ने काजोल पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी।यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी। हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज तारीख का ऐलान नहीं हुआ है।

दो पत्ती एक रहस्य थ्रिलर है, जिसमें काजोल और कृति के अलावा तन्वी आजमी भी अभिनय करती नजर आएंगी। शहीर शेख भी दो पत्ती की स्टारकास्ट से जुड़ गए हैं।साल 2015 में आई फिल्म दिलवाले के बाद यह काजोल और कृति के बीच दूसरा सहयोग है।टीजर की शुरुआत में ऊपर से खूूूूबसूरत मनाली का मंजर है। फिर काजोल को बाइक चलाते दिखाया गया है। वह इसमें एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही है। पूरे टीजर में वॉइसओवर में वह जीवन में गलत और सही स्थितियों के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन को इसमें ग्लैमरस और ग्रे शेड्स में दिखाया गया है।टीजर से यह पता लगाना मुश्किल है कि फिल्म की कहानी क्या है, लेकिन देखने से यह थ्रिलर मूवी लग रही है।फिल्म के कुछ डायलॉग भी टीजर में हैं। एक में काजोल कहती है, जब सच और सबूूत आपस में भिड़ जाए तो क्या करना चाहिए।जिस पर कृति सेनन को कहते हुए सुना जा सकता है, वही करना चहिए जो दिल कहे, पर सबसे बड़े घोखे न साला दिल ही देता है।

महिला दिवस पर लापता लेडीज के मेकर्स का स्पेशल ऑफर, सिर्फ 100 रुपये में देखें फिल्म

Screenshot 2024 03 08 at 1.53.15 PM
Marriage Card: 'फुकरे' एक्टर पुलकित-कृति खरबंदा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल। 6

मुंबई
 किरण राव निर्देशित फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में लगी हुई है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानि 8 मार्च को इस फिल्म पर स्पेशल ऑफर दिया गया है। टिकट के दाम घटाए गए हैं। महिला दिवस पर मात्र 100 रुपये की टिकट पर यह फिल्म देखी जा सकती है।इस फिल्म को किरण राव के साथ मिलकर आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है। 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

 क्रिटिक्स ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं। महिला दिवस के अवसर पर जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने स्पेशल ऑफर निकाला है। महिला दिवस के अवसर पर निकाले गए इस ऑफर की जानकारी जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से साझा की है। फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा है, हमारी लापता लेडीज को अपनी महिलाओं के साथ देखने के लिए खास ऑफर। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें, तो आ रहे हैं ना आपइस पोस्ट पर यूजर्स जमकर खुशी जता रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, यह वाकई अच्छा कदम है। एक अन्य यूजर ने लिखा, यह खबर तो वाकई खुश कर देने वाली है। इस फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल की है, जो शादी के बाद अपनी-अपनी दुल्हन को लेकर ट्रेन में चढ़ते हैं, लेकिन उतरते वक्त उनकी दुल्हनें बदल जाती हैं। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो आंकड़ों के मुताबिक, लापता लेडीज अब तक 4.4 करोड़ रुपये से अधिक कमा चुकी है। इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल, रवि किशन और प्रतिभा रांटा जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।