Friday, May 24, 2024
31.8 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Friday, May 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsजब घायलों को देखने पहुंचे सांसद अधीर रंजन चौधरी तो गुस्से...

जब घायलों को देखने पहुंचे सांसद अधीर रंजन चौधरी तो गुस्से का शिकार हुए, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में सियासी तकरार बढ़ी

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रामनवमी पर हुई हिंसा पर सियासी तकरार बढ़ गई है। हिंसा में घायल हुए लोगों को देखने जब कांग्रेस नेता और स्थानीय सांसद अधीर रंजन चौधरी मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे तो उन्हें प्रदर्शनकारियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। चौधरी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद वहां हालात बिगड़ गए। कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए।

कथित तौर पर एक भाजपा नेता और अधीर रंजन चौधरी के बीच हाथापाई भी हुई। इस बीच अधीर रंजन चौधरी ने उस भाजपा नेता को धक्का दे दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पहले अधार रंजन के सुरक्षा गार्डों ने भाजपा के जिलाध्यक्ष के साथ धक्का मुक्की की। इसके बाद खुद चौधरी ने भी उस नेता को धक्का दे दिया।

चुनाव से ठीक पहले हुई इस झड़प के बाद से राज्य का सियासी तापमान चढ़ा हुआ है। इस बीच, कांग्रेस नेता ने कहा, “मैं उन लोगों को देखने गया था, जो हिंसक झड़प में घायल हुए थे लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और कहा कि हिंदुओं पर हमला हो रहा है और मुझे जवाब देना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों होने दिया?" चौधरी ने कहा कि वह मुर्शिदाबाद में दंगे नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा, “दंगे एक सुस्पष्ट योजना के तहत भड़काए जा रहे हैं। और यह बीजेपी करवा रही है। मैंने चुनाव आयोग से बात की है।"

बता दें कि अपने चुनाव प्रचार के पहले दिन भी अधीर रंजन चौधरी इसी तरह से अपना आपा खो बैठे थे, जब उनके प्रचार के दौरान उनके खिलाफ गो बैक के नारे लगाए गए थे। उन्होंने तब एक युवक को मारने के मकसद से हाथ उठाया था। उनकी इस हरकत का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। विरोध करने वाला तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता था। बहरामपुर सीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी, तृणमूल कांग्रेस नेता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान तथा भाजपा के गौरी शंकर घोष मैदान में हैं । चौधरी 1999 से लगातार यहां से सांसद चुने जाते रहे हैं। 2024 की लड़ाई में अगर वह जीतते हैं तो यह उनका डबल हैट्रिक होगा।