Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshइंदौर में जो भी लड़ेगा, वो आठ लाख से ज्यादा वोटों से...

इंदौर में जो भी लड़ेगा, वो आठ लाख से ज्यादा वोटों से जीतेगा – कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर

प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर के किला मैदान क्षेत्र में अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। यहां वे क्षेत्र क्रमांक एक के लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से भी की।

जब उनसे पूछा गया कि इंदौर लोकसभा के लिए दिल्ली के नेतागणों के नाम भी चर्चा में है तो विजयवर्गीय ने कहा कि कई नाम चर्चा में है। इंदौर से जो भी लड़ेगा, आठ लाख वोटों से जीतेंगे। अपने चुनाव कार्यालय को लेकर उन्होंने कहा कि हम कार्यालय खोलने में थोड़ा लेट हो गए, लेकिन बेटे आकाश विजयवर्गीय की टीम क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है। क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे। कार्यालय के शुभारंभ के दौरान कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

शंकर का टिकट कटने पर भी दिया था बयान

इंदौर के टिकट को लेकर अभी तक विजयर्गीय के बयान ही सामने आए है। टिकट की दावेदारी के लिए कोई नेता गंभीर तौर पर दावेदारी नहीं जता रहा है। दो दिन पहले महिला मोर्चा के कार्यक्रम में मंत्री विजयवर्गीय ने कहा था कि उड़ती-उड़ती खबर मिली है कि इंदौर से शंकर लालवानी का टिकट इसलिए कटा है,क्योकि संगठन इंदौर से किसी महिला को टिकट देना चाहता है।

यह सेफ सीट है, हालांकि कार्यक्रम खत्म होने के बाद विजयवर्गीय ने कहा कि वे मजाक कर रहे थे और अभी इंदौर का टिकट होल्ड पर है। शंकर भी दावेदार बने हुए है। इंदौर लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, पीयूष गोयल के नाम भी चर्चा में है।