Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsAcharya Pramod: BJP में जाएंगे PM मोदी से मुलाकात के बाद कहा,...

Acharya Pramod: BJP में जाएंगे PM मोदी से मुलाकात के बाद कहा, तूफान आएगा।

Will Acharya Pramod join BJP?

Acharya Pramod: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी माने जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. भाजपा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने के साथ अटकलों का दौर शुरू हो गया है।

Acharya Pramod
Acharya Pramod: BJP में जाएंगे PM मोदी से मुलाकात के बाद कहा, तूफान आएगा। 2

Acharya Pramod: हालांकि आचार्य प्रमोद या भाजपा की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है. आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी से मुलाकात की एक फोटो साझा की थी. वह श्री कल्कि धाम के कार्यक्रम में पीएम मोदी को न्योता देने पहुंचे थे. उन्होंने लिखा कि 19 फरवरी को आयोजित ‘श्री कल्कि धाम’ के शिलान्यास समारोह में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र ‘भाव’ को स्वीकार करने के लिए प्राधानमंत्री का हार्दिक आभार एवं साधुवाद. साथ ही अटकलों के बीच उन्होंने लिख दिया है, ‘तूफान भी आएगा।’

https://www.youtube.com/@KhabronKaAdda

प्रतिष्ठा समारोह में हुए थे शामिल

Acharya Pramod: 22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने ठुकरा दिया था. जबकि, आचार्य प्रमोद कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उन्होंने राम मंदिर निर्माण का श्रेय भी पीएम मोदी को दिया था. उन्होंने कहा था कि मंदिर का जो निर्माण हुआ है वो अदालत के फैसले से ये हुआ है. मोदी देश के प्रधानमंत्री ना होते तो फैसला ना हो पाता और यह मंदिर नहीं बन पाता…. मैं राम मंदिर के निर्माण और इसके प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देना चाहता हूं,।

यह भी पढ़े- सीएम केजरीवाल के घर दोबारा पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, जानिए क्या है मामला…