Tuesday, May 21, 2024
39 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesयूपी के इस सीट से कंगना रानौत लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? BJP यूपी...

यूपी के इस सीट से कंगना रानौत लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? BJP यूपी में लगाएगी बॉलीवुड का तड़का

 मुरादाबाद

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सपा और भाजपा ने अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट की घोषणा शुरू कर दी है। सपा ने अब तक 32 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर किया है, वहीं भाजपा ने शनिवार को 51 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। भाजपा की इस लिस्ट में रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और मनोज तिवारी जैसे भोजपुरी कलाकारों का नाम शामिल है।

अब चर्चा है कि भाजपा अगली लिस्ट में बॉलीवुड से किसी को उम्मीदवार बना सकती है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम का है। भाजपा ने वेस्ट यूपी के ज्यादातर सीटों पर उम्‍मीदवार घोषित नहीं किया हैं। इनमें से एक सीट मुरादाबाद भी है।

सपा और बसपा ने नहीं खोले हैं अपने पत्ते
इस सीट पर सपा और बसपा ने भी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। अब इस सीट पर सबसे ज्यादा चर्चा भाजपा प्रत्याशी को लेकर है। चर्चा है कि लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी के रूप में बॉलीवुड से किसी को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम सोशल मीडिया पर सबसे ऊपर चल रहा है। हालांकि, भाजपा के जिम्मेदार ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

मुरादाबाद सीट को लेकर चर्चाएं तेज
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने मुरादाबाद मंडल की 6 में से 4 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान पहली ही सूची में कर दिया है। इसमें रामपुर, अमरोहा, संभल और नगीना है। वहीं, बिजनौर सीट एनडीए में शामिल हुई रालोद के लिए छोड़ी गई थी। रालोद ने सोमवार को बिजनौर सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिया है। ऐसे में मुरादाबाद सीट को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

विरेंद्र सहवाग का नाम भी आगे
फिलहाल, पूर्व सांसद सर्वेश सिंह अभी भी प्रबल दावेदारों में से एक हैं। उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी है। इसके साथ ही कई नाम चर्चा में हैं उनमें एक महिला नेता का भी नाम है। इसके साथ क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के नाम को लेकर चर्चाएं तेज हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि अभीतक किसी ने नहीं की है।