27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Home World Cup Prediction: युवराज सिंह ने उठाया रोहित सेना पर सवाल।

 World Cup Prediction: युवराज सिंह ने उठाया रोहित सेना पर सवाल।

World Cup Prediction: Yuvraj Singh raised questions on Rohit Sena.

World Cup Prediction: पिछली बार जब विश्व कप भारत में आयोजित किया गया था तो एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने मुंबई के खचाखच भरे वानखेड़े स्टेडियम में ट्रॉफी उठाकर 28 साल का लंबा इंतजार खत्म किया था। यह 12 साल पहले हुआ था। इस बीच भारत को हर प्रारूप में विश्व कप में निराशा मिली है। इस साल अक्टूबर में रोहित शर्मा के पास धोनी का कारनामा दोहराने की और आईसीसी खिताब के एक दशक से चले आ रहे इंतजार को खत्म करने का मौका है। बड़ा सवाल यह है कि क्या रोहित की अगुवाई वाली टीम में क्या यह क्षमता है? यही सवाल भारत के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर और 2011 में भारत की जीत के सूत्रधारों में से एक युवराज सिंह ने भी पूछा। इस पर सहवाग ने जो जवाब दिया वह रोहित सेना के लिए खास है।

Screenshot 2023 09 07 at 4.51.02 PM 1
 World Cup Prediction: युवराज सिंह ने उठाया रोहित सेना पर सवाल। 2

World Cup Prediction: युवराज ने गुरुवार को x.com पर वर्तमान भारतीय टीम की दबाव झेलने और घरेलू दर्शकों के सामने 12 साल पहले उनकी टीम की तरह अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता पर सवाल उठाया। उन्होंने लिखा- हम सभी ICC World Cup 23 में 2011 को दोहराना चाहते हैं, लेकिन 2011 में भारत दबाव में चमकी थी। 2023 में टीम फिर से प्रदर्शन करने के दबाव में है। क्या हमारे पास इसे बदलने के लिए पर्याप्त समय है? क्या हम इस दबाव का उपयोग कर सकते हैं एक ‘गेम चेंजर’ की तरह। युवराज 2011 में भारत के विश्व कप जीतने पर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे।

World Cup Prediction: उन्हें अपने पूर्व साथी और भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से तुरंत जवाब मिला। इस विस्फोटक बल्लेबाज और 2007 (टी20) और 2011 (वनडे) में भारत की पिछली दो विश्व कप विजेता टीमों के सदस्य ने कहा कि रोहित, विराट कोहली, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी दबाव में नहीं झुकेंगे। इसके बजाय वे इसे विपक्ष को वापस दे देंगे। उन्होंने लिखा- आई बात प्रेशर की तो इस बार हम प्रेशर लेंगे नहीं, देंगे! चैंपियंस की तरह! (जब दबाव की बात आती है, तो हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे, लेकिन हम इसे विपक्ष को देंगे)। सहवाग ने युवराज को टैग करते हुए जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/aap-lodged-against-bjps-national-spokesperson-gaurav-bhatia/