Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsएक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी-2 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर...

एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी-2 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर 10 को

मुंबई

‘तुम भी रखो विश्वास, क्योंकि तुम हो शिव के दास’ यह डायलॉग आज भी पूरे देश में गूंज रहा है। कलर्स सिनेप्लेक्स 10 मार्च, रविवार को रात 8 बजे इसी चर्चित डायलॉग से सजी फिल्म ओएमजी 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ओएमजी के पहले पार्ट को शानदार सफलता मिली थी। ओएमजी 2 हास्य, ड्रामा और आंखें खोलने वाले पलों का एक संयोजन है, यह फिल्म सामाजिक नियमों को चुनौती देती है और आध्यात्म के बारे में महत्वपूर्ण सवाल पूछती है।

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत एवं अमित राय द्वारा निर्देशित ओएमजी 2 आपको सोचने और महसूस करने पर मजबूर कर देगी और आपके मन पर प्रभाव छोड़ती है। ओएमजी 2 कांति शरण मुद्गल की कहानी है और इस किरदार को बेहद शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है प्रतिभाशाली अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने। कांति शरण भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त है। वह खुद को एक कठिन परीक्षा में फंसा हुआ पाता है, जब उसका बेटा विवेक गलत सूचना और सामाजिक दबावों का शिकार हो जाता है। यह फिल्म विचारोत्तेजक ड्रामा के माध्यम से आस्था, नैतिकता और यौन शिक्षा के महत्व के विषयों में गहराई से उतरती है।

विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए, कांति शरण इन सवालों के उत्तर के लिए दैवीय शक्ति की ओर रुख करता है और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने वाला रास्ता खोजता है। ओएमजी2 हास्य और नाटक का एक शानदार मिश्रण है, जो न सिर्फ मनोरंजन करता है बल्कि गंभीर विचार करने के लिए भी प्रेरित करता है। इस फिल्म के लीड ऐक्टर अक्षय कुमार ने कहा, ओएमजी 2 एक साधारण सीक्वल नहीं है, बल्कि यह एक साहसी कहानी का क्रमिक विकास है जिसे सुने जाने की जरूरत है।  इस फिल्म के जरिये भगवान शिव के दूत के रूप में, मुझे ऐसी कहानी का हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जो सीमाओं को पार कर दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ती है। यह एक ऐसी फिल्म है जो बातचीत को जन्म देती है और आत्मनिरीक्षण के लिये प्रेरित करती है। मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है। पंकज त्रिपाठी ने कहा, ओएमजी 2 में, मुझे ऐसे किरदार को निभाने का अवसर मिला जो एक साथ भरोसेमंद और जटिल है।

 कांति शरण मुद्गल सिर्फ भगवान शिव का भक्त ही नहीं हैं; वो एक पिता है जो वर्जनाओं और नैतिक दुविधाओं से गुजर रहा है। यह एक ऐसा किरदार है जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी और मुझे मानवीय भावनाओं की गहराई को एक्सप्लोर करने का मौका दिया। दर्शकों के इस अविश्वसनीय कहानी को देखने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। इस पहल को जरूरी विशेषज्ञता प्रदान करने के लिए, कलर्स सिनेप्लेक्स ने रति फाउंडेशन के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी की है, और उन्हें कॉज ऐम्बेसेडर नियुक्त किया है। मेरी ट्रस्टलाइन नामक समर्पित हेल्पलाइन के माध्यम से, उनका लक्ष्य सभी कॉल करने वालों को सटीक मार्गदर्शन और विशेषज्ञता प्रदान करना है। साथ मिलकर, वे आवश्यक परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रशिक्षित पेशेवर मानसिक स्वास्थ्य सहायता, यौन और प्रजनन स्वास्थ्य अधिकारों पर मार्गदर्शन दिया जायेगा। मेरी ट्रस्टलाइन से सभी कार्यदिवसों में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक फोन नंबर +91 6363176363 या व्हाट्सएप के माध्यम से सम्पर्क किया जा सकता है।