Tuesday, May 28, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya Pradeshरेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी...

रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की

बैतूल
रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने बालाजीपुरम मंदिर प्रबंधन की ओर से आयोजित राष्ट्रीय स्तर के दंगल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने पीएम मोदी के अबकी बार 400 पार के नारे को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि इस बार जो नारा दिया है, वह सही है। इस बार बिल्कुल 400 पार ही होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो काम किए हैं, मुझे नहीं लगता कि आज तक देश के लिए किसी ने किया है। मोदी जी पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने समाज के हर वर्ग और देश के लिए सोचा और काम किया है। किसान आंदोलन को लेकर द ग्रेट खली ने कहा कि हमारे किसान लोगों के बहकावे में आ जाते हैं। मैं सोचता हूं कि प्रधानमंत्री ने किसानों के हित में योजनाएं बनाई हैं।

उन्होंने कहा कि हर कोई ग्रेट खली नहीं हो सकता, मुझे भगवान और लोगों का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि हमें पूरी तरह से सरकार पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। कुछ तो अपने अंदर जुनून होना चाहिए। द ग्रेट खली ने खिलाड़ियों से कहा कि जिम में हम जो प्रोटीन खाते हैं, उसमें स्टेराइड मिला हो सकता है। कई जगह देखने में आया है कि कोच भी मिसगाइड करते हैं। हमें सोच समझकर ही इसका उपयोग करना चाहिए।