24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomepoliticalShivraj: केरल में कुश्ती, दिल्ली में दोस्ती: शिवराज बोले- लेफ्ट और कांग्रेस...

Shivraj: केरल में कुश्ती, दिल्ली में दोस्ती: शिवराज बोले- लेफ्ट और कांग्रेस मिलकर करते है क्राइम।

75 / 100

Wrestling in Kerala, friendship in Delhi: Shivraj said – Left and Congress together commit crimes.

Shivraj: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केरल सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि लेफ्ट और कांग्रेस दोनों मिलकर क्राइम, कमीशन और करप्शन करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं केरल के भी बच्चों का मामा और बहनों का भाई हूं।

shivraj
Shivraj: केरल में कुश्ती, दिल्ली में दोस्ती: शिवराज बोले- लेफ्ट और कांग्रेस मिलकर करते है क्राइम। 2

Shivraj: पूर्व सीएम शिवराज सिंह दो दिवसीय केरल के दौरे पर है। जहां वे आज पाला, केरला में विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करेंगे। इसके बाद केरल के प्रसिद्ध चार मंदिर भगवान राम, भरत, लक्ष्मण, शत्रुघ्न के मंदिरों के दर्शन करने जाएंगे। इसके पहले मलयालम में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केरल देवताओं का अपना देश है। यहां बहुत हरियाली है, लोग बहुत अच्छे हैं। मैं मध्य प्रदेश के बच्चों का मामा हूं और बहनों का भाई हूं, तो केरल के भी बच्चों का मामा और बहनों का भाई हुआ।

Shivraj: पूर्व मुख्यमंत्री ने केरल सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि केरल में लेफ्ट और कांग्रेस वैसे दो पार्टियां है, लेकिन क्राइम, करप्शन और कमीशन दोनों साथ मिलकर करते हैं। केरल में कुश्ती और दिल्ली में दोस्ती इनके दोहरे चरित्र को दर्शाता है। यूडीएफ की सरकार आती है तो सोलर घोटाले जैसे अनेकों घोटाले सामने आते हैं। एलडीएफ की सरकार आती है तो गोल्ड की तस्करी में लिप्त होती है। करप्शन के मामले में चोर-चोर मौसेरे भाई हैं।

लूटने का कर रहे काम

Shivraj: उन्होंने कहा कि दोनों सरकारें लोकतंत्र को कुचलने का काम करती हैं। एक तरफ कांग्रेस राम मंदिर में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का बहिष्कार कर रही है। वहीं दूसरी तरफ एलडीएफ की सरकार सबरी माला में आव्यवस्था की जिम्मेदार है। दोनों मिलकर केरल को लूटने का काम कर रहे हैं। सीएम पर जनता कैसे भरोसा करें जिसका सीएमओ तस्करी में लिप्त हो। Read More- दिल्ली में ईडी की चार्जशीट पर सुनवाई, फैसला 20 जनवरी को।

सीएम अपनी बेटी की कंपनी को पहुंचा रहे लाभ

Shivraj: शिवराज ने आगे कहा कि अभी-अभी तो जो घोटाला सामने आया है वह आश्चर्यचकित कर देता है। मुख्यमंत्री अपने परिवार को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अपनी बेटी की कंपनी को पीछे से लाभ पहुंचा रहे हैं। लोकसभा चुनाव में जनता एलडीएफ, यूडीएफ दोनों को सबक सिखाएगी। केरल में भाजपा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारी सफलता हासिल करेगी।

यह भी पढ़े- अदालत का रुख क्यों नहीं करती आपः भाटिया।