Tuesday, April 16, 2024
28.1 C
New Delhi

Rozgar.com

29 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsसोफिया लियोन 26 साल का निधन, 3 महीने में तीसरी एडल्ट स्टार...

सोफिया लियोन 26 साल का निधन, 3 महीने में तीसरी एडल्ट स्टार की मौत

 एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है कि तीन महीने में तीसरी एडल्ट स्टार का निधन हो गया है। सोफिया लियोनी की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। इस दुखद खबर से परिवार सदमे में है। सोफिया 26 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सोफिया की बॉडी उनके अपार्टमेंट में पाई गई थी। सोफिया की अचानक मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। उनकी मौत की खबर को सौतेले पिता माइक रोमेरा ने कंफर्म किया है।

कहा जा रहा है कि सोफिया लियोनी के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर अपन एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने एडल्ट स्टार के निधन की जानकारी दी है। सोफिया के पिता ने बताया कि बेटी के चले जाने से उनका परिवार सदमे में है। पिता की ओर से कहा गया कि उन्हें और उनके परिवार को बेटी के निधन की खबर भारी मन से शेयर करना पड़ रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

इतना ही नहीं, सोफिया लियोनी के पिता की ओर से बयान में आगे कहा गया कि 1 मार्च को सोफिया अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली थीं। हालांकि, अभी तक उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पिता की ओर से बताया कि सोफिया को घूमने का काफी शौक था। वो हमेशा ही अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश रखने के तरीके खोजती थीं और वो काफी हंसमुख थीं।
3 महीने में 3 एडल्ट स्टार की हुई मौत

आपको बता दें कि पिछले तीन महीनों में एडल्ट स्टार की मौत का ये तीसरा मामला है। सोफिया से पहले थैना फील्ड्स का निधन हुआ था। उन्हें उनके घर में मृत पाया गया था। इसके बाद 36 साल की काग्ली लिन कार्टर के सुसाइड का मामला सामने आया था। इसे लेकर सोशल मीडिया तगड़ी बहस छिड़ गई थी। लोगों ने सवाल किए थे कि कैसे इतनी जल्दी कम उम्र में फीमेल स्टार्स की मौत हो रही है?